गोड्डा: देशी कट्टा और 25,000 रु. के साथ दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार

गोड्डा/झारखंड:  पुलिस को दो लुटेरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है। इनकी गिरफ्तारी सोमवार को शाम के तीन बजे के करीब हुई। इनके पास से पुलसि ने एक देशी कट्टा, कारतूस, 25 हजार रुपया और एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल बरामद की है। उनकी गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर की गई है। इनके नाम सलमान अंसारी और रहीम अंसारी हैं। ये दोनों पहले भी लूट की कई वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

एसपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि दोनों अपराधी रामगढ़ की तरफ से बिना नंबर की सफेद रंग की अपाची मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे थे। इसकी जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद एसपी राजीव रंजन सिंह की तरफ से पोड़ैयाहाट के थाना प्रभारी सुधीर कुमार को इसकी जानकारी कार्रवाई के निर्देश दिये गए।

पुलिस बल सरविंधा मोड़ पर पहले ही पहुंच चुकी थी। थोड़ी देर बाद जब दोनों अपराधी वहां पहुंचे तो उनसे पूछताछ की गई। जब उनकी तलाशी ली गई तो सलमान अंसारी के पास से देशी कट्टा और 25 हजार रुपये नगद मिले। जबकि रहीम अंसारी के पास से .303 का एक जिंदा कारतूस मिला। गिरफ्तारी के बाद दोनों अपराधियों ने कई लूटकांड में खुद के शामिल होने की बात कबूल की है।

इस टीम में एसडीपीओ रविकांत भूषण, सुधीर कुमार, थाना प्रभारी, पोड़ैयाहाट, अनिल कुमार और सुभाष कुमार शामिल थे। इन दोनों अभियुक्तों का पहले का भी आपराधिक इतिहास रहा है। इनके खिलाफ तीन मामले पोड़ैयाहाट थाना में जबकि एक मामला गोड्डा थाना में दर्ज है।

(Visited 23 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *