गोड्डा: चोर की किस्मत दगा दे गई और गांववालों ने कर दी जमकर धुनाई, Video

गोड्डा/झारखंड:  रात के अंधेरे में घर के सामान पर हाथ साफ करने की नीयत से आए चोरों पर गांवावलों का गुस्सा कहर बनकर टूटा। चोरों का टाइम खराब चल रहा था और घरवालों की मेहनत की कमाई बच गई। चोर घर में घुस तो गए लेकिन वहां बुरा वक्त उन तीनों चोरों का इंतजार कर रहा था। घर में चोर घुसे हैं इसकी भनक घरवालों को लग गई। चोरी की घटना का ये मामला गोड्डा के कुरमीचक का है।

फिर क्या था। घरवालों ने शोर मचाना शुरु कर दिया। रात के सन्नाटे में घरवालों की आवाज दूर गांव तक पहुंची। जिसके बाद गांववाले इकट्ठा होने लगे। खुद को घिरता देखकर तीनों चोर अपनी जान बचाने के लिए घर की छत पर चढ़ गए। लेकिन मुसीबत यहां भी उनका पीछा कर रही थी। और बात ताड़ से गिरे खजूर पर अटके वाली हो गई।

तीनों चोर छत से कूदकर भागने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन इस क्रम में उनमें से एक चोर का एक पैर टूट गया। जिसके बाद उसे गांववालों ने घेर लिया और जमकर उसकी धुनाई कर दी। किस्मत चोरों का साथ बस इतना भर दे सकी कि मौके पर पुलिस पहुंच गई और उसे गांववालों की पिटाई से बचा लिया।

जिसके बाद घायल चोर को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। जब गांववालों के हत्थे एक चोर चढ़ा तो बाकी दो को वहां से भाग निकलने का मौका मिल गया और वो दोनों वहां से भाग निकले। जानकारी के मुताबिक चोर दुमका के रामगढ़ का रहनेवाला है।

Loading...