गोड्डा: बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश करने वाला टीचर गिरफ्तार, POSCO एक्ट में केस दर्ज

गोड्डा/झारखंड:  देशभर में लड़कियों और महिलाओं को सुरक्षित समाज देने की कोशिश की जा रही है। जम्मू-कश्मीर से लेकर मध्यप्रदेश, यूपी, बिहार, झारखंड समेत तमाम राज्यों में बेटियों और बच्चियों के दुष्कर्म के खिलाफ एक मुहिम का रंग ले रही है। इसी बीच झारखंड के गोड्डा से बेहद ही शर्मनाक खबर आई है। जिसने शिक्षा जगत को कलंकित कर दिया है।

यहां मेहरमा के बेलबड्डा थानाक्षेत्र में सरकारी स्कूल के एक शिक्षक ने 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। आरोपी शिक्षक का नाम प्रशांत राम है जो बेलबड्डा के मथुरा गांव में बने मेघनाथ उत्क्रमित मध्य विद्यालय में शिक्षक है। वारदात के बाद शिक्षक फरार हो गया था। लेकिन पुलिस द्वारा सघन छापेमारी कर बुधवार रात को आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया गया। चुकी बच्ची नाबालिग है इसलिए शिक्षक के खिलाफ POSCO एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है।

आरोप है कि ये बच्ची को घर में कम के बहाने बुलाता था। और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन बच्ची समझदार थी। वो किसी तरह वहां से निकलकर भागी और अपने घर पहुंचकर घरवालों को पूरा आपबीती बताई।

इसकी जानकारी स्थानीय थाने में दी गई। लेकिन आरोप है कि स्थानीय पुलिस की तरफ से इस शिकायत पर गंभीरता नहीं दिखाई गई। जिसके बाद बार आला अधिकारी तक पहुंचाई गई। एसपी राजीव रंजन के जानकारी दी कि शिकायत मिलने के बाद छापेमारी की गई और आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें

गोड्डा: पति ही निकला पत्नी का कातिल, पढ़िये पूरी इनसाइड स्टोरी

Loading...