गोड्डा: भोले के दरबार में सिंहेश्वरनाथ धाम पहुंचे एसपी राजीव रंजन सिंह

गोड्डा/झारखंड:  सावन के महीने में भोले के दरबार में हर आम और खास अपनी हाजिरी लगाता है। सभी की मनोकामना एक ही रहती है सुख शांति और समृद्धि की। गोड्डा के एसपी राजीव रंजन सिंह भी मंगलवार को भोले के दरबार में अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। वहां विधिवत पूजा अर्चना कर उन्होंने जिले की खुशहाली और शासन व्यवस्था की तंदुरुस्ती के लिए प्रार्थना की।

एसपी राजीव रंजन सिंह गोड्डा जिले में पोड़ैयाहाट के शिवनगर गांव में सिंहेश्वरनाथ धाम में पूजा करने पहुंचे थे। मंगलवार को विधिवत पूजा अर्चना करने के बाद वो वापस लौटे। सिंहेश्वरनाथ धाम की विशेष महत्ता है। सावन महीने के शुरु होने के साथ ही यहां मासिक कथा प्रवचन का कार्यक्रम शुरु हो जाता है। 2011 से ही लगातार हर महीने सिंहेश्वरनाथ धाम में आचार्य ओम प्रकाश मिश्र के द्वारा पूरे सावन महीने में कथा कार्यक्रम किया जाता है।

राजीव रंजन सिंह बाबा के दरबार में तब पहुंचे जब एक दिन पहले सोमवार को ही उन्होंने जिले भर के पुलिस अधिकारियों के साथ अहम बैठक की। उस बैठक में पुलिस कप्तान की तरफ से सभी पुलिस अधिकारियों को काम में चुस्ती लाने के सख्त निर्देश दिये गए। इसी बैठक में ओसी बोआरीजोर, ठाकुरगंगटी और हनवारा पुलिस स्टेशन को गैरकानूनी तरीके से बालू की ढुलाई करनेवालों पर कार्रवाई करने में ढिलाई बरतने पर कड़ी चेतावनी दी गई। उससे एक दिन पहले यानि रविवार को एसपी राजीव रंजन सिंह नगर थाना पहुंचे थे। जहां उन्होंने लंबित मामलो को लेकर पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की थी।

शहर के होटलों में पुलिस की चेकिंग

स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए 14 अगस्त को जिले के कई होटलों और लॉज में पुलिस की तरफ से सर्च अभियान चलाया गया। जिसमें इस बात का निरीक्षण किया गया कि होटलों और लॉज मालिकों की तरफ से नियम का पालन किया जा रहा है या नहीं, होटल में ठहरनेवालों के बारे में भी जानकारी ली गई। जिस चुस्ती के साथ एसपी साहब जिले में शासन व्यवस्था में दुरूस्त करने में लगे हैं उसमें भोले का आशीर्वाद तो जरुरी है। क्योंकि सर्वशक्तिमान शिव की कृपा के बिना सफलता मुश्किल है।

(Visited 22 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *