गोड्डा: अडाणी फाउंडेशन के सहयोग से बने शिव शक्ति धाम शिविर का सांसद ने किया उद्घाटन

गोड्डा: पोड़ैयाहाट प्रखंड अंतर्गत बासुकीनाथ धाम के लिए जाने वाले कांवरिया मार्ग पर स्थित गोड्डा जिले के एक मात्र तिलाटांड स्थित शिव शक्ति धाम कांवरिया शिविर का उद्घाटन शनिवार देर शाम माननीय सांसद डॉ. निशिकांत दूबे के कर कमलों से संपन्न हुआ। सांसद ने कहा कि अडाणी जैसी कंपनियां आती हैं, तो विकास होता है। उन्होंने कहा कि सीएसआर के तहत जिस तरह से कार्य हो रहा है वो हमारे सामने है।

सुल्तानगंज से बाबा बासुकीनाथ को जलार्पण करने सावन में हजारों श्रद्धालु यहां रुकते हैं। यहां पर शिव शक्ति धाम के संचालक प्रत्येक वर्ष शिविर लगाते हैं। इस बार सीएसआर के तहत अडाणी फाउंडेशन की ओर से इस शिवर में स्थायी तौर पर कांवरियों के लिए कुछ सुवधाओं की व्यवस्था की गई है। उनके बैठने व आराम करने के लिए विशाल प्लैटफॉर्म, एक छोटा संपर्क मार्ग, किचन शेड, स्नानागार के साथ शौचालय आदि का निर्माण कराया गया है।तिलाटांड हंसडीहा से भागलपुर जाने के रास्ते में मुख्य मार्ग पर स्थित है, जो गोड्डा जिले में आता है। यहां पहली बार साल 1981 में सेवा की शुरुआत हुई थी।

शिव शक्ति धाम के अध्यक्ष मनोज साह, सचिव बद्रीनाथ, अशोक साह, शिव शक्ति धाम के मीडिया प्रभारी रविशंकर प्रसाद, संजय साह, अनिल साह, भागलपुर नगर के बीजेपी उपाध्यक्ष संतोष कुमार, विजय साह उर्फ पप्पू आदि ने कहा कि इन सुविधाओं का निर्माण करने से कांवरियों को बहुत आराम पहुंचेगा। उन्होंने इसके लिए अडाणी फाउंडेशन के प्रति भी धन्यवाद ज्ञापित किया।पोड़ैयाहाट के पूर्व विधायक प्रशांत कुमार, बीजेपी नेता देवेंद्र सिंह, नरेंद्र चौबे, कृष्ण कन्हैया, शिवेश वर्मा, सुमन श्यामानंद वत्स आदि भी मौजूद थे।

Loading...

Leave a Reply