गोड्डा:खेल दिवस पर आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में वर्ग 9(A1) का कब्ज़ा

गोड्डा/झारखंड:स्थानीय ज्ञान स्थली विद्यालय में खेल दिवस पर आयोजित दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में वर्ग 9(A1) और 8(A1) के बीच फाइनल का रोमांचक मुकाबला हुआ जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8(A1) की टीम ने निर्धारित 8 ओवरों में 56 रनों के लक्ष्य रखा ।

जवाब में 9(A1) की टीम को  अंतिम ओवर में 13 रनों आवश्यकता थी जिसमे बल्लेबाज ने आखरी गेंद पर चौका जड कर  पूरा कर लिया नवम की टीम से कामरान ने सर्वाधिक 14 रन बनाए जबकि 8(A1) से राहिल ने 30 नाबाद बनाये वर्ग नवम से साहिन ने 3 एवम अष्टम से मोबस्सीर ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए।

बता दें कि सेमीफाइनल में 9A1 की टीम ने 8A1 की टीम को 22 रनों से तथा 8A1 की टीम ने 60 रनों से वर्ग 7A1 को पराजित कर फाइनल मुकाबले में अपनी जगह पक्की की थी । निर्णायक की भूमिका प्रशांत , रोशन, अजमल एवम जीशान ने निभाई जबकि स्कोरर में प्रिंस एवं महरूफ थे।

प्रतियोगिता के सफल संचालन विद्यालय के खेल शिक्षक द्वय मनीष सिंह एवं कुमार आनंद ने की । उक्त प्रतियोगिता के आयोजन से विद्यार्थियों में काफी हर्ष का माहौल था । प्रतियोगिता के सफल समापन पर प्रशाशक समीर दुबे सलाहकार रवि रोशन दुबे प्रचार्य गोपाल कृष्ण मिश्र ने दोनों शिक्षकों को बधाई दी और दुबे ने भविष्य में भी ऐसे आयोजन कराते रहने को कहा उन्होंने बताया इस तरह के खेल से बच्चों में सहकारिता एवम सहयोग की भावना पनपती है ।

(Visited 17 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *