गोड्डा: रफ्तार का कहर, टैंकर ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, अस्पताल में हुई मौत

गोड्डा/झारखंड:  रफ्तार ने एकबार फिर किसी की जान ले ली। हादसा शाम के वक्त नगर थाना के बिजली ऑफिस के सामने की है। जिसमें बताया जा रहा है कि तेल के टैंकर ने एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी। वहां मौजूद आफताब नाम के शख्स ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन अस्पताल में घायल की मौत हो गई। पुलिस ने टैंकर को जब्त कर लिया है और उसके चालक को हिरासत में ले लिया है।

बताया जा रहा है मृतक पथरा का रहनेवाला था। जिस तरह से ये हादसा हुआ उसने एक सवाल जरुर खड़ा कर दिया है कि आखिर बेलगाम रफ्तार पर ब्रेक कौन लगाएगा। शहर में बेतहाशा रफ्तार से गुजरनेवाले वाहनों की कमीं नहीं है। जो प्रशासन के लिए चुनौती बने हुए हैं। लेकिन अबतक वाहनों की इस बेलगाम रफ्तार पर लगाम लगा पाने में प्रशासन नाकाम रहा है।

बाईक से लेकर ट्रक चालक तक बेतहाशा रफ्तार से शहर की घनी आबादी से गुजरते देखे जा सकते हैं। लेकिन अब इस बेकाबू रफ्तार पर लगाम लगाने के लिए गंभीरता से कुछ किया गया हो ऐसा नजर नहीं आता। हाल ही में कई ऐसी घटनाएं भी हुई हैं जब बेकाबू रफ्तार से बाइक चलाने वालों ने लोगों को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। इन घटनाओं में गनीमत ये रही कि घायल को गंभीर चोट नहीं लगी।

(Visited 19 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *