गोड्डा: रेडक्रॉस के रूप में मुझे बेस्ट टूल्स मिला: ऋतुराज

गोड्डा/झारखंड:  रेडक्रॉस सोसाइटी गोड्डा की सेवा भावना, प्रतिबद्धता और कार्यशैली को मुझे बहुत करीब से देखने का अवसर मिला। इनकी जितनी सराहना की जाए, कम है। मुझे मेरी प्रशिक्षणावधि में रेडक्रॉस के रूप में बेस्ट टूल्स मिला। उक्त आशय की अभिव्यक्ति भारतीय प्रशासनिक सेवा के प्रशिक्षु पदाधिकारी सह सहायक समाहर्ता श्री ऋतुराज के प्रशिक्षणावधि की समाप्ति पर शुक्रवार को रेडक्रॉस द्वारा आयोजित बिदाई सह आभार समारोह के दौरान अपने सम्बोधन में श्री ऋतुराज ने कहा।
उन्होंने कहा निःशुल्क चिकित्सा शिविर, रक्तदान, राहत सामग्री वितरण अथवा वर्तमान में चल रहा कोविड 19 से बचाव का अभियान एवं प्रवासी श्रमिकों के स्वास्थ्य जांच शिविर में श्रमिकों के लिए भोजन व श्रमिकों की सेवा में लगे कर्मियों के लिए नाश्ता, चाय, ग्लूकोज, ओआरएस आदि की प्रतिदिन व्यवस्था सहित कोई भी अवसर हो, रेडक्रॉस ने अपना शत प्रतिशत दिया है।
समारोह का संचालन करते हुए सुरजीत झा ने ऋतुराज के कार्यशैली, विजन और मधुर स्वभाव की भूरी-भूरी प्रशंसा करते हुए गोड्डा में उनके पुन:पदास्थापन की कामना की। रेडक्रॉस के कोषाध्यक्ष मुकेश गाडिया, सदस्य सर्वजीत झा, तनवीर अहमद इरफानी, मो. शाहिद इक़बाल एवं अमित राय ने ऋतुराज के कार्यकाल की भरपूर सराहना की और कहा कि रेडक्रॉस ने उनके कुशल नेतृत्व में कई प्रतिमान स्थापित किये।
सोसायटी द्वारा पुष्प गुच्छ व अंगवस्त्र के अलावा रेडक्रॉस की मानद सदस्यता पत्र के साथ श्री ऋतुराज का अभिनन्दन किया गया।
(Visited 20 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *