गोड्डा: युवा कांग्रेस ने राहुल का जन्मदिन उन बच्चों के नाम किया जिनका कोई नहीं

गोड्डा/झारखंड:  19 जून का दिन हर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं के लिए खास है। क्योंकि इस दिन उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन के तौर पर मनाया जाता है। गोड्डा में युवा कांग्रेसियों ने अपने नेता के जन्मदिन को खास तरीके से मनाया। हर वर्ष की भांति युवा कांग्रेस ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का 48 वा जन्म दिवस युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष  नीरज चौरसिया  की  अगुवाई   में मनाया गया।

स्वामी विवेकानंद अनाथ आश्रम  में अनाथ बच्चों के बीच सर्वप्रथम  कांग्रेस जिला अध्यक्ष  दिनेश यादव  ने फल वितरण किया। यानि गोड्डा के कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के जन्मदिन को उन लोगों के नाम किया जिन्हें इस दुनिया में प्यार की सबसे ज्यादा दरकार है।  कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश यादव ने कहा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के उज्जवल भविष्य कामना किया और 2019 में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने का सपना हम सभी कांग्रेसियों ने देखा है। हम लोग ईश्वर से यही प्रार्थना करते हैं।

युवा कांग्रेस  अध्यक्ष नीरज चौरसिया ने कहा के नौजवानों का यूथ आइकॉन राहुल गांधी का जन्म दिवस युवा कांग्रेस ने अनाथ आश्रम की संचालिका वंदना दुबे एवं अनाथ बच्चे के साथ मिलकर मनाने में एक अलग खुशी मिली और ईश्वर से उनकी लंबी उम्र की हम लोगों ने कामना की। इसके पश्चात कांग्रेस कार्यालय में केक  काटकर मिठाई बांटकर राहुल गांधी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा, जिला महासचिव ध्रुव सिंह, विधानसभा अध्यक्ष अभय जयसवाल, विनय ठाकुर, विनय कांत पंडित, नगर अध्यक्ष तापस घोषाल, सोनी सिंह, युवा कांग्रेस महासचिव शेख सरफराज शाकिर आलम जमील अख्तर मुस्तफा मेहरमा प्रखंड अध्यक्ष शशांक शेखर रिजवान मोहम्मद शाहबाज आदि युवा कांग्रेस मौके पर शामिल थे।

Loading...