गोड्डा: बिजली कटौती पर विभाग ने खड़े किये हाथ, कहा ‘हम बेसहारा हैं’, Video

गोड्डा/झारखंड:  शहर में हो रही बिजली कटौती पर सोमवार को बिजली विभाग के अधिकारी और जनता के बीच मुलाकात हुई। बेहद ही गर्म महौल हुए इस मुलाकात में विभाग ने जनता की सारी मांगों और शिकायतों को सुनने के बाद केवल इतना ही कहा कि हमारे पास साधन नहीं हैं। इससे ज्यादा बिजली हम नहीं दे सकते।

विभाग का कहना था कि हम काम करने और बिजली की दशा सुधारने के लिए तैयार हैं लेकिन हमारे पास साधन नहीं हैं। ऊपर से जब सामान आ जाएगा तब इसपर काम किया जाएगा। विभाग ने कहा कि जो काम हम आज कर रहे हैं इसे आज से 10 साल पहले हो जाना चाहिए था। विभाग के इस जवाब से इतना तो पता चल गया कि शहर में जो बिजली समस्या आज खड़ी हुई है वो महीने दो महीने की नहीं है बल्कि वर्षों की है।

अगर सालों पहले इसपर विभाग की तरफ से काम किया जाता तो शायद आज समस्या इतनी विकराल नहीं होती। हलांकि जब बार बार विभाग ने कहा कि हम इसमें सुधार के लिए कार्रवाई कर रहे हैं। जिसपर उनसे कहा गया कि आप अपनी तरफ से की गई कार्रवाई को कोई लिखित प्रमाण हमें दिखाएं। तो इसपर विभाग खामोश हो गया। ऐसा शायद इसलिए क्योंकि केवल मामले को शांत करने के लिए ये आश्वासन जनता को दिया जा रहा था। क्योंकि पुख्ता तौर पर सुधार कार्य का कोई भी ब्यौरा विभाग सामने नहीं रख सका।

Loading...