गोड्डा: हर गली में जल रहा है इमरान खान, पुलवामा पर मुंहतोड़ जवाब दे सरकार, Video

गोड्डा/झारखंड:  जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में शनिवार को महागामा के सैकड़ों युवाओं ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंक कर आक्रोश जताया। इस दौरान महागामा वासियों ने शहीद जवानों पर हमले को लेकर आक्रोश जताते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।इसके पूर्व महागामा दुर्गा मंदिर प्रांगण में सैकड़ों युवाओं ने आतंकी हमले में शहीद अमर जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए पर पांच मिनट का मौन रखा तथा शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की गई।
इसके बाद युवाओं ने जुलूस निकालकर आतंकवादी घटना पर आक्रोश जताते हुए पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । आक्रोशित युवाओं ने महागामा बाजार केचुआ चौक बसुवा चौक होते हुए महागामा प्रखंड कार्यालय गेट  पहुंचकर हमले के विरोध में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया।
पुतला दहन के दौरान लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर कहा कि देश के वीर जवानों की शहादत के सम्मान के लिए पाकिस्तान पर सख्त सैनिक कार्रवाई अविलंब करके पाकिस्तान का नाम विश्व के नक्शे से मिटा देना चाहिए। विरोध प्रदर्शन में शामिल सैकड़ों युवाओं ने तिरंगा झंडा लेकर भारत माता की जय का नारा और पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाकर आतंकवादी घटना के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया गया। पुतला दहन व विरोध प्रदर्शन के  दौरान अभाविप के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आदित्य कुमार मंडल, राहुल ठाकुर, संतोष यादव,प्ल्लव कुमार,रविश कुमार, रितेश कुमार, अंकित, मिथलेश, रामप्रवेश,चंदन, अजित,सागर विशाल,शोनू,सजीव, सहित अन्य लोग मौजूद थे।
पथरगामा में भी पुलवामा में पाकिस्तान की कायराना हरकत के खिलाफ विरोध मार्च निकाला गया। जिसमें पकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंका गया। साथ ही भारत सरकार से पुलवामा हमले का बदला लेने की मांग की गई।
(Visited 23 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *