गोड्डा: नगर अध्यक्ष गुड्डू मंडल की रिहाई के लिए 72 घंटे का अल्टीमेटम, Video

गोड्डा/झारखंड:  मारपीट के आरोप में गिरफ्तार नगर अध्यक्ष गुड्डू मंडल के समर्थन में नगर परिषद कर्मियों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। इस गिरफ्तारी के खिलाफ शहर में विरोध जुलूस निकाला गया। जिसमें नगर परिषद उपाध्यक्ष वेणु चौबे समेत वार्ड पार्षद शामिल हुए। इस गिरफ्तारी के बाद प्रशासन पर सवाल उठाते हुए वेणु चौबे ने कहा जबतक उनकी रिहाई नहीं होती है उनका विरोध जारी रहेगा।

जुलूस में शामिल लोगों के हाथों में प्रशासन के खिलाफ विरोध के बैनर थे। जिसमें विधायक अमित मंडल की गिरफ्तारी और गुड्डू मंडल की रिहाई की मांग लिखी थी। प्रशासन पर सवाल उठाते हुए अरुण साह ने कहा बीजेपी के दबाव में गुड्डू मंडल की गिरफ्तारी हुई। प्रशासन अगर 72 घंटे में उन्हें रिहा नहीं करती है तो आंदोलन और तेज होगा।

इस विरोध में सड़क पर निकले लोगों के तेवर से इतना तो साफ हो चुका है कि ये मामला जल्द शांत होनेवाला नहीं है। नगरकर्मी पहले ही काम बंद करने की धमकी दे चुके हैं। अब शहर को ठप करने की तैयारी की जा रही है।

क्या है विवाद?

दरअसल ये पूरा विवाद तब शुरु हुआ जब नगर परिषद अध्यक्ष गुड्डू मंडल के घर के करीब रविवार को एक नाला का निर्माण शुरु हुआ। जिसपर गुड्डू मंडल का कहना था कि इस जमीन किसी तरह के निर्माण पर रोक लगी है। और बिना एसडीओ के आदेश के निर्माण नहीं हो सकता। गुड्डू मंडल का आरोप है कि नाला निर्माण कर जमीन का अतिक्रमण करने की योजना है। जबकि पीड़ित युवक का कहना है कि नाला का टेंडर हुआ है। जिसके बाद उसका निर्माण किया जा रहा था।

(Visited 55 times, 1 visits today)
loading...