गोड्डा:समाजसेवी ने किया क्षेत्र का दौरा व मरम्मत कार्यो का सोशल ऑडिटिंग

गोड्डा/झारखंड:शहर में विद्युत व्यवस्था को लेकर इन दिनों विकास शब्द का अर्थ बेकार साबित हो रहा है ।जिस कारण से लोगो को परेशानियो को सामना करना पड़ता है।शहर की विद्युत व्यवस्था दिनों दिन बदत्तर हो रही है।

शहर की इसी लचर विद्युत व्यवस्था में सुधार को लेकर आंदोलनरत युवा समाजसेवी सौरभ पराशर उर्फ बच्चू झा ने शनिवार को विभाग द्वारा बताए गए मरम्मती कार्य क्षेत्रों का दौरा कर चल रहे कार्यो का सोशल ऑडिट किया।जिसमे उनके साथ सामाजिक कार्यकर्ता संजीव झा, सुरजीत झा, अजय पंडित एवं अमरेंद्र सिंह बिट्टु थे।

सोशल मीडिया में विभाग द्वारा मरम्मती कार्य को लेकर विद्युत आपूर्ति के बाधित रहने की खबर की सच्चाई जानने के उद्देश्य से श्पराशर ने विभाग से सम्पर्क साधा और उन जगहों की जानकारी ली जहां मरम्मत कार्य होने की बात विभाग ने कही थी।

सोशल ऑडिट में पाया गया कि विभाग द्वारा गम्भीरता से जहां महागामा बिजली सबस्टेशन के सामने बहुप्रतीक्षित ए.बी.स्वीच लगाया जा रहा था तथा सिकटिया में पेड़ के डालो की कटाई की जा रही थी वहीं कन्हवारा में तार व इंसुलेटर की जांच हो रही थी जबकि गोड्डा सबस्टेशन में पोल गाड़ने का काम प्रगति पर था।

(Visited 1 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *