गोड्डा पुलिस की स्पेशल टीम से बच नहीं सका इंटरस्टेट लुटेरा, Video

 गोड्डा/झारखंड:  गोड्डा पुलिस की स्पेशल टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। एसपी शैलेंद्र प्रसाद बर्णवाल की अगुवाई में बनी स्पेशल टीम ने 15 साल से लगातार लूट को अंजाम दे रहे अंतराज्यीय गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी गिरफ्तारी के लिए भागलपुर, बांका, कटिहार की पुलिस सालों से कोशिश कर रही थी। लेकिन इस शातिर लुटेरा किसी के हत्थे नहीं चढ़ रहा था।
लेकिन 29 सितंबर को गोड्डा पुलिस की स्पेशल टीम के चंगुल से बच नहीं सका राजकपूर यादव । केवल राजकपूर यादव नाम नहीं है इसका। बल्कि कई नामों से ये जाना जाता है।
इस कुख्यात लुटेरे ने अपने गुनाहों की दुनिया गोड्डा से लेकर बांका, भागलपुर, सुपौल, बाढ़, पटना, मुझफ्फरपुर, वैशाली, पश्चिम बंगाल, आसाम तक फैला रखी थी। पिछले 15 सालों से इस राजकपूर यादव ने बेलगाम होकर जुर्म की दुनिया मे कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।
कोड़ा गिरोह के नाम से कुख्यात ये गिरोह उन लोगों की अपना शिकार बनाता था जो बैंक से पैसे लेकर निकलते थे। 29 सितंबर को इस कुख्यात झपटमार की हथियार की साथ गिरफ्तारी हुई है। अबतक पुलिस को तीन राज्यो में इस गिरोह के 40 वारदातों का इतिहास मिल चुका है। पूछताछ में कई और वारदातों पर से पर्दा उठेगा।
इस शातिर अपराधी की गिरफ्तारी में शामिल पुलिसकर्मियों को भी सम्मानित किया गया है। इन जाबांज और फ़र्ज़ के प्रति समर्पित इन जवानों की बदौलत ही 15 साल से अपराध को अंजाम दे रहा एक शातिर लुटेरा आज सलाखों के पीछे पहुंच पाया है।
(Visited 60 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *