गोड्डा: चांदसर में खाद गोदाम पर पुलिस की छापेमारी, कारोबारी श्रवण भगत फरार! Video

गोड्डा/झारखंड:  मौसम की बेरुखी ने किसानों की कमर पहले ही तोड़ दी है। जो भी रही सही कसर है उसपर खाद माफिया अपनी गंदी नजर जमाए बैठे हैं। इसका खुलासा तब हुआ जब महागामा के करीब चांदसर में एक गोदाम से हजारों बोरी खाद बरामद किया गया। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गोदाम में नकली खाद रखा गया है। छापेमारी में मिले खाद के सैंपल को जांच के लिए भेजा जाएगा। गोड्डा एसपी शेलेंद्र प्रसाद बर्णवाल को गुप्त सूचना मिली थी कि चांदसर में श्रवण भगत के खाद गोदाम से भारी मात्रा में नकली खाद बेचने का गोरखधंधा किया जा रहा है।

इस गुप्त सूचना पर गंभीरता दिखाते हुए एसपी शेलेंद्र प्रसाद बर्णवाल के निर्देश पर खाद गोदाम पर छापेमारी की गई। जिसमें मिली गुप्त जानकारी सही साबित हुई। गोदाम के भीतर से 9 हजार बोरी खाद की बरामदगी की गई। ये आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है।

इस छापेमारी में खाद कारोबारी श्रवण भगत मौके से भागने में कामयाब रहा। इतनी बड़ी तादाद में हुई इस बरामदगी के बाद अब पुलिस नकली खाद के इस रैकेट से जुड़े दूसरे लोगों की भी जांच पड़ताल कर रही है। जाहिर है अगर खाद नकली है तो इतनी बड़ी तादाद में नकली खाद बेचने के लिए लेकर आना कोई मामूली बात नहीं है। इसमें किसी बड़े रैकेट के शामिल होने से भी इनकार नहीं किया जा सकता है। उम्मीद की जा रही है कि आनेवाले दिनों में इस मामले में कई चेहरे बेनकाब होंगे और इससे जुड़े लोग सलाखों के पीछे होंगे।

(Visited 172 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *