गोड्डा: बारिश के बीच दुर्गम इलाके में पहुंचे OC सीताराम, एक फरार वारंटी गिरफ्तार

गोड्डा/झारखंड:  फरार वारंटियों के खिलाफ जिला पुलिस की तरफ से चालाए जा रहे विशेष अभियान के तहत रोजाना भगोड़ों की गिरफ्तारी हो रही है। एसपी राजीव रंजन सिंह ने साफ निर्देश दिये हैं कि या तो फरार वारंटी खुद सरेंडर करें या उन्हें आईपीसी की धारा 174A के तहत गिरफ्तार किया जाएगा। जिसमें अलग से सात साल की कैद की सजा है।

इसी क्रम में राजाभिट्टा का थाना प्रभारी गुरुवार को भारी बारिश के बीच दुर्गम इलाके में फरार वारंटी की गिरफ्तारी करने पहुंचे। थाना प्रभारी सीताराम मुर्मू फरार वारंटी को गिरफ्तार करने के लिए तेज बारिश के बीच जंगल में 15 किलोमीटर तक पैदल चले। तब जाकर वारंटी को गिरफ्तार किया जा सका।

अपनी ड्यूटी के प्रति उनके समर्पण का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बारिश से खुद को बचाने के लिए उनके पास छतरी भी नहीं थी। ताड़ के पेड़ के पत्ते से वो किसी तरह से बारिश से वो खुद को बचा रहे थे।

ड्यूटी के प्रति थाना प्रभारी सीताराम मुर्मू का ये समर्पण जिले के दूसरे पुलिस अधिकारियों के लिए भी एक उदाहरण है। सीताराम ने ये बता दिया है कि ड्यूटी से बढ़कर कुछ भी नहीं है। और इमानदार ड्यूटी में रात-दिन, बारिश, धूप बाधा नहीं बनती।

इसे भी पढ़ें

गोड्डा: पर्मानेंट वारंटी करें सरेंडर नहीं तो 174A में होगी 7 साल की जेल- एसपी, Video
Loading...

Leave a Reply