गोड्डा: पुलिस-पब्लिक तालमेल के लिए शुरु हुआ ‘कॉफी विद कॉप’ कार्यक्रम, Video

गोड्डा/झारखंड:  बेहतर कानून व्यवस्था के लिए जरुरी है कि पुलिस की मुस्तैदी बनी रहे। पुलिस की मुस्तैदी में अगर जनता की भागीदारी शामिल हो जाए तो किसी भी शहर की व्यवस्था को बेहतर से बेहतरीन बनाया जा सकता है। इसी सोच के साथ झारखंड पुलिस ने कॉफी विद कॉप कार्यक्रम की शुरुआत की है।

कॉफी विद कॉप कार्यक्रम गोड्डा के सभी थानों में शुक्रवार को किया गया। जिसमें पुलिस के आला अधिकारियों के सामने जनता ने अपनी परेशानी रखी। गोड्डा नगर थाने में एसपी शैलेंद्र प्रसाद बर्णवाल ने जनता की परेशानी को सुना साथ ही उसके समाधान का भरोसा भी दिया।

एसपी बर्णवाल ने इस बात पर भी जोर दिया कि पब्लिक के मन में पुलिस को लेकर भय नहीं बल्कि दोस्ताना सोच होनी चाहिए। पुलिस और पब्लिक के दोस्ताना संबंध से शहर में व्यवस्था को सुधारने में काफी मदद मिलेगी।

आज के कार्यक्रम में नगर थाना पहुंची जनता ने जिले के एसपी के सामने अपनी बात रखी। उसपर चर्चा की गई और कमियों को दूर करने के लिए कदम उठाने की बात कही गई। इस कार्यक्रम की खास बात ये रही कि इसमें चर्चा का विषय केवल पुलिस तक ही सीमित नहीं रखा गया। बल्कि इसमें चर्चा के क्षेत्र को विस्तार दिया गया। यहां पहुंचे लोगों ने प्रधानमंत्री आवास, और खराब चापानल के बारे में भी अपनी बात रखी।

इस कार्यक्रम में एसपी शैलेंद्र प्रसाद बर्णवाल के साथ एसडीओ फुलेश्वर मुर्मू, एसडीपीओ रविकांत भूषण, बीडीओ अशोक चोपड़ा, थाना प्रभारी रेणु गुप्ता, नगर अध्यक्ष जितेंद्र कुमार उर्फ गुड्डू मंडल, वेणु चौबे, बीजेपी जिला अध्यक्ष राजेश झा समेत शहर के कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

(Visited 53 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *