गोड्डा: बाइक चोरी करने वाले इंटर स्टेट गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार, Video

गोड्डा/झारखंड:  पुलिस ने बाइक चोरी कर बेचने के काम में लगे एक इंटर स्टेट गिरोह का पर्दाफाश किया है। ये गिरोह झारखंड और बिहार के सीमावर्ती इलाके में सक्रिय था। गिरफ्तार आरोपियों के पास से चोरी की तीन मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। पुलिस के मुताबिक ये लोग बिहार से बाइक चोरी कर झारखंड में बेचते थे और संभवत: झारखंड से बाइक चोरी कर उसे बिहार में बेचते थे।

एसडीपीओ रविकांत भूषण ने जानकारी दी कि पथरगामा थाना प्रभारी मोनालिसी केरकेट्टा की अगुवाई में पुलिस टीम ने छापेमारी की थी। जिसके बाद ये गिरफ्तारी संभव हो सकी। एसडीपीओ रविकांत भूषण ने कहा कि पथरगामा पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम बरण (हिलावै) निवासी चंचल राम एवं शैलू सिंह चोरी की अपाची बाइक से घूम रहे हैं। इस सूचना के बाद तत्काल सशस्त्र बल के सहयोग से छापेमारी कर दोनों व्यक्तियों को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ पकड़ लिया गया।

जब दोनों गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की गई तो इन्होंने बताया ये लोग बिहार से मोटर साइकिल चोरी करके लाते थे और यहां बेचते हैं। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की दो और बाइक बरामद की है। लेकिन गिरोह का मास्टरमाइंड रतन सिंह अभी फरार चल रहा है। इस मामले में गिरफ्तार चारों आरोपियों के नाम चंचल राम, शैलू सिंह, रंजन सिंह और अभिनीत सिंह है। इन सभी की गिरफ्तारी वरण हिलावे से हुई है।

(Visited 49 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *