गोड्डा: जिले भर में चला पारा शिक्षकों का जेल भरो अभियान

गोड्डा/झारखंड:  मंगलवार 20 नवंबर को जिले में अलग अलग प्रखंडों में पारा शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज किया। गोड्डा, महागामा, पथरगामा समेत कई जगहों पर पारा शिक्षकों की तरफ से जेल भरो आंदोलन चलाया गया। महागामा में 12 शिक्षकों के द्वारा आहूत की गई जेल भरो आंदोलन का कार्यक्रम ब्लाक परिसर में किया गया। महागामा प्रखंड के 29 पंचायत के सभी विद्यालयों से आए हुए सैकड़ों पारा शिक्षकों ने इस जेल भरो आंदोलन में भाग लिया और सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाल एवं रघुवर  दास मुर्दाबाद के नारे लगाए।

कार्यक्रम में विभिन्न दलों के नेताओं का समर्थन प्राप्त हुआ जिसमें कांग्रेस के युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष नीरज चौरसिया जिला परिषद सदस्य नगमा आरा एवं जेवीएम केंद्रीय समिति के सदस्य संजीव मिश्रा आकर धरना स्थल पर पारा शिक्षकों के साथ कंधे से कंधे मिलाकर बैठे रहे।

संजीव मिश्रा ने कहा कि पारा शिक्षकों के साथ सौतेला व्यवहार हो रहा है। जो हमारी पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। नीरज चौरसिया ने कहा की पारा शिक्षकों के आंदोलन में कांग्रेस उनके साथ खड़ी है। रघुवर दास के द्वारा पारा शिक्षकों को गुंडा कहे जाने के बयान का पुरजोर विरोध करते हैं। वहीं जिला परिषद सदस्य  नगमा आरा ने कहा यह सरकार निकम्मी है। समान काम समान वेतन कि हम लोग वकालत करते हैं और  पारा शिक्षकों के साथ सदैव खड़े हैं।

कार्यक्रम का संचालन शिक्षक नेता अब्दुल मन्नान ने किया। इसके पश्चात महागामा प्रखंड विकास पदाधिकारी धीरज प्रकाश को सभी शिक्षकों ने ज्ञापन सौंपा। कार्यक्रम में सैकड़ों पारा शिक्षक एवं समाजसेवी  शामिल थे।

(Visited 43 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *