गोड्डा: टाटा सूमो बना ‘यमराज’ नाबालिग चालक ने वृद्ध की ले ली जान, Video

गोड्डा/झारखंड:  शिवपुर मुहल्ले में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब एक गाड़ी सड़क किनारे बनी नाली को पार कर एक घर से जा टकराई। नौसिखिए ड्राइवर की इस लापरवाही ने घर के बाहर बैठे एक वृद्ध की जान ले ली। जिनकी उम्र तकरीबन 62 साल बताई जा रही है। हादसे के बाद गाड़ी चला रहा चालक फरार हो गया। चश्मदीदों के मुताबिक गाड़ी को एक नाबालिग चला रहा था। जो हादसे के बाद मौके का फायदा उठाकर भाग गया।

घरवालों ने घायल वृद्ध गनौरी यादव को अस्पताल पहुंचाया जहां उनकी मौत हो गई। ये हादसा शुक्रवार सुबह 8 बजे के करीब हुई। जिसमें मृतक गनौरी यादव अपने घर के बाहर बैठे थे। तभी टाटा सूमो विक्टा सामने से आ रही थी। गनौरी यादव के घर के पास से ही युवक ने गाड़ी को मोड़ना चाहा। लेकिन अपना संतुलन गाड़ी पर से छोड़ दिया।

गाड़ी को मोड़ने के क्रम में गाड़ी अनियंत्रित हो गई और वो नाली को पार करते हुए घर के बाहर बैठे गनौरी यादव से जा टकराई। गंभीर रूप से घायल गनौरी यादव को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन चोट गहरी लगी थी और उनकी जान नहीं बच सकी।

खासबात ये है कि गाड़ी एक नाबालिग चला रहा था। जिस गाड़ी से ये हादसा हुआ है उसका नंबर BR 38 A 5798 है। जो बिहार के अररिया में रजिस्टर्ड है।13 साल 7 महीना और 5 दिन पुरानी इस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन अनिल मेहता के नाम से है।

Loading...

Leave a Reply