गोड्डा निकाय चुनाव: प्रचार खत्म, शहर में सुरक्षाबलों का फ्लैग मार्च, Video

गोड्डा/झारखंड:  निकाय चुनाव के लिए चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव में जीत हासिल करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी। चुनाव प्रचार की समाप्ति होते होते सभी दलों ने अपनी अपनी जीत का दावा किया है। इस बीच चुनाव प्रचार खत्म होने के साथ ही प्रशासन भी पूरी तरह से चौकस हो गया है।

शाम के वक्त एसडीओ और चुनाव अधिकारी नमन प्रियेश लकड़ा की अगुवाई में शहर में सुरक्षाबलों ने फ्लैग मार्च निकाला गया। प्रशासन की तरफ मतदाताओं को ये भरोसा दिलाया जा रहा है कि वो बेफिक्र और बिना किसी भय के घर से निकले और मतदान करें। नगर निकाय चुनाव के लिए 16 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। और 20 अप्रैल को चुनाव के नतीजे आएंगे।

इस बार का चुनाव कई मायनों में अलग है। पहली बार नगर परिषद चुनाव पार्टी के सिंबल पर लड़ा जा रहा है। जिसके लिए अलग अलग पार्टियों ने अपने-अपने उम्मीदवार उतारे हैं। इस बार के चुनाव प्रचार में चुनाव आयोग की तरफ से भी सतर्कता बरती गई।

एक दिन ऐसा भी आया जब एक ही दिन कई राजनीतिक दलों के उम्मीदवारों की प्रचार गाड़ी जब्त की गई। क्योंकि उन्होंने आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए अपने प्रचार वाहन में तय सीमा से ज्यादा लाउडस्पीकर का प्रयोग किया था।

Newstrendindia भी आप सभी मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने की अपील करता है। आपका हर वोट कीमती है। इसलिए शहर के बेहतर भविष्य के लिए मतदान जरुर करें।

 

Loading...