गोड्डा:अमित मंडल ने पत्थरगामा में फोड़ा नारियल और गोड्डा में गेंद बाउंड्री के पार पहुंचा दिया

गोड्डा/झारखंड:  मौसम अगर खुशगवार हो तो दिल खुद ही बाग बाग हो उठता है। फिर चाहे विधायक हो या फिर कोई आम इंसान। दिल मचल ही जाता है। गोड्डा के बीजेपी विधायक अमित मंडल भी मौसम के इस जादू से खुद को रोक नहीं पाए। दरअसल आज ही के दिन पत्थरगामा में उन्होंने उजाले का नारियल फोड़ा था। दमदार पावरग्रिड का शिलान्यास किया था। ये कामयाबी एक मील का पत्थर साबित हो सकती है।

अपनी इस कामयाबी पर विधायक जी खुद को मचलने से रोक ना पाए। पत्थरगामा से जब गोड्डा पहुंचे और सामने गांधी मैदान दिखा तो खुद को काबू में ना रख सके और मैदान में उतर गए। उतरे तो ऐसे उतरे कि बड़े बड़ों की छुट्टी कर दी। हाथ में क्रिकेट का बल्ला पकड़ा और लगे गेंद को किसी विरोधी की तरह रगेदने।

 

कुर्ता पैजामा और कोल्हापुरी चप्पल में स्क्वायर ड्राइव, कवर ड्राइव, स्ट्रेट ड्राइव, गली, थर्ड मैन अजी जहां आजतक वीवीएन रिचर्ड्स से लेकर कपिलदेव और गावस्कर तक ने गेंद नहीं पहुंचाया था वहां विधायक जी ने पहुंचा दिया।

सामने गेंद लेकर अगर मुथैया खड़े होते तो हाय दैया बोले बगैर ना रह पाते और शेन वार्न तो शरमा ही जाते। बल्ले से गेंद को इतना रगेदा कि जबतक विधायक जी बल्लेबाज बने रहे गेंद बाउंड्री के बाहर ही दिखी। दिखती भी कैसे नहीं आखिर विधायक जी रौशनी वाला नारियल जो फोड़कर आए थे। दरअसल ये शिलान्यास बिजली पर आलोचना झेल रहे सांसद और विधायक के लिए एक ट्रंप कार्ड साबित हो सकता है। बड़ी बात ये भी है कि इससे बिजली की सप्लाई जनवरी से ही शुरु हो जाएगी। 

(Visited 28 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *