गोड्डा: नाली में मिला नवजात का शव, सफाईकर्मियों ने पुलिस को दी जानकारी

गोड्डा/झारखंड:  सदर अस्पताल के पास महावीर नगर में उस वक्त लोगों के चेहरे पर हजारों सवाल उभर आए जब उन्हें खबर मिली की नाली में किसी नवजात का शव देखा गया है। दरअसल मंगलवार सुबह जब सफाईकर्मी नाली की सफाई करने पहुंचे तो उनकी नजर नाली में पड़े बच्चे के शव पर पड़ी। जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। ये घटना की जानकारी आसपास रहनेवाले लोगों तक भी पहुंची। जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।

नवजात का शव कपड़े में लिपटा था। सफाईकर्मियों के मुताबिक बच्चा 32 से 34 हफ्ते का होगा। बच्चे को जिस निष्ठुरता के साथ नाली में फेंका गया था उससे वहां मौजूद लोग भी तरह तरह के सवाल कर रहे थे। खबर लिखे जाने तक ये पता नहीं चल सका है कि ये किसकी करतूत है और आखिर किस मजबूरी की वजह से ऐसा किया गया।

जिस जगह पर नवजात का शव पड़ा मिला था सफाईकर्मियों के मुताबिक उसी जगह पर दो-तीन दिन पहले भी सफाई की गई थी। लेकिन तब ऐसा कुछ नहीं मिला था। लेकिन उसके बाद आज वहां पर नाली में पानी जमा हो गया था। जिसे साफ करने के लिए सफाईकर्मियों ने जैसे ही नाली में पंजा डाला तो देखा उसमें कुछ कपड़ा फंस गया है। जब उसे बाहर खींचा गया तो उनकी नजर उस नवजात के शव पर पड़ी। इस बात की संभावना जताई जा रही है कि किसी ने रात के अंधेरा का फायदा उठाकर नवजात के शव को नाली में फेंका होगा।

जिस जगह से बच्चे का शव मिला वो सदर अस्पताल के ठीक बगल में है। एक सवाल अब भी बना हुआ है कि आखिर किस मां-बाप का दिल इतना निष्ठुर हो गया कि उन्होंने अपने बच्चे को इस तरह से नाली में फेंक दिया।

(Visited 21 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *