विजयी भव: नेटबॉल नेशनल चैंपियनशिप के लिए गोड्डा से रवाना हुई टीम

गोड्डा/झारखंड:  हिमाचल प्रदेश के ऊना में होनेवाले सब जूनियर नेशनल चैंपियनशिप के लिए झारखंड की टीम सोमवार को रवान हो गई। इस टीम में 15 लड़कियां और 15 लड़के शामिल हैं। टीम के हर सदस्य को इस बात का पूरा यकीन है कि इसबार उनका प्रदर्शन पिछली बार से बेहतर होगा और विजयश्री के साथ टीम वापसी करेगी। ऊना में 6 से 9 दिसंबर तक ये चैंपियनशिप होगी।

चैंपियनशिप के लिए रवाना होने से पहली मीडिया से बात करते हुए टीम के सदस्य ने कहा कि पिछली बार झारखंड की टीम चौथे स्थान पर रही थी लेकिन इसबार उन्हें यकीन है कि वो पहले स्थान पर आएंगे। इसके लिए उन्होंने काफी कड़ी मेहनत भी की है। टीम के हर सदस्य को ये यकीन है कि वो पूरे जोश के साथ अपना प्रदर्शन करेंगे और विरोधी टीम की चुनौतियों से पूरी चुस्ती के साथ निपटेंगे।

इस टीम के सदस्यों में खास बात ये है कि टीम के सभी सदस्य इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए अपना खर्च खुद वहन कर रहे हैं। सरकार की खेलनीति पर ये एक सवालिया निशान है। क्योंकि जिस झारखंड का सिर ऊंचा करने के लिए टीम के हर सदस्य अपना पूरा दमखम लगा रहे हैं उसी झारखंड सरकार की उदासीनता सरकार की नीति को कटघरे में भी खड़ा करती है।

सरकार की इस अनदेखी का इन खिलाड़ियों को मलाल तो है लेकिन इससे इनके मनोबल पर कोई असर नहीं पड़ा है। क्योंकि इन्होंने तय कर लिया है चाहे जो भी बाधा आए इनके इरादे बुलंद हैं और एक शानदार जीत इनका इंतजार कर रही है।

(Visited 20 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *