गोड्डा: पार्षद संघ के चुनाव में अध्यक्ष चुने गए प्रीतम गाडिया

गोड्डा/झारखंड: रविवार को नगर परिषद के पुराने कार्यालय मे नगर की समस्याओं को लेकर सभी पार्षदों ने वेद प्रताप की अध्यक्षता मे एक बैठक का आयोजन किया । जिसमें नगर के सभी वार्डो की साफ सफाई सुचारू रूप से नहीं होने का मुद्दा भी छाया रहा। साफ सफाई न होने की वजह से नगरवासियों को काफी परेशानीयों का सामना करना पर रहा है। सभी वार्डो का समुचित विकास एवं  शहर का सौंदर्यीकरण पर विस्तृत चर्चा हुई, जिसमें सभी पार्षदो ने सरकार से पत्राचार कर फंड की व्यवस्था करने की बात कही ।
सभी पार्षदों ने एकमत होकर के बैठक मे पार्षद संघ के गठन का निर्णय लिया जिसका चुनाव सर्व सम्मति से करवाया गया ।सभी पार्षदों  ने एकमत होकर अध्यक्ष के लिए प्रीतम गाडिया का चुनाव किया, उपाध्यक्ष पद के लिए तालिब हुसैन और बुलबुल सिंह का सचिव के लिये वेद प्रताप ठाकुर, सहसचिव शमशेर अंसारी एवं शाहिल मेहरा,कोषाध्यक्ष पद पर नीतू देवी सह कोषाध्यक्ष सोनी देवी, मिडिया प्रभारी स्विटी कुमारी, संयोजक पद के लिए मोo आलम अंसारी को बनाया गया ।
सलाहकार समिति में गुणानंद झा,दिलिप साह, उषा देवी, स्नेहा झा, दिलिप साह,मो0 ईदरिश को शामिल किया गया है ।कार्यकारिणी सदस्यों में पिंकी देवी, कमली मुर्मू, अन्नू देवी, शकीला बेगम, बीबी जन्नती, एवं धर्मेन्द्र हाजरा को रखा गया है ।
नव निर्वाचित अध्यक्ष प्रीतम गाडिया ने बताया की पार्षद संघ नगर की सभी समस्याओं को उठायेगा।आपसी एकता और जनता के कार्यो के लिए आज की आवश्यकता के अनुरूप संघ का गठन किया गया है ।समाजिक कार्यों में भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेगा संघ । जनता के कार्यों से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं करेगा पार्षद संघ। जरूरत पड़ने पर जनता के हित के लिये आंदोलन भी करेगा संघ।
(Visited 96 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *