गोड्डा: नगर अध्यक्ष गुड्डू मंडल को जमानत, 8 जुलाई को हुए थे गिरफ्तार

गोड्डा/झारखंड: नगर अध्यक्ष गुड्डू मंडल को जमानत मिल गई है। बीजेपी कार्यकर्ता ने उनपर मारपीट का आरोप लगाया था। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। गुड्डू मंडल को 8 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद से ही वो न्यायिक हिरासत में थे। फिलहाल गुड्डू मंडल सीने में दर्द की शिकायत के बाद से सदर अस्पताल में भर्ती हैं।

गुड्डू मंडल पर बीजेपी कार्यकर्ता मनीष रंजन ने अपने साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। दरअसल ठेके पर किसी जमीन पर नाली निर्माण को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। जिसके बाद मनीष रंजन ने थाने में नगर अध्यक्ष गुड्डू मंडल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी।

क्या था विवाद?

दरअसल ये पूरा विवाद तब शुरु हुआ जब नगर परिषद अध्यक्ष गुड्डू मंडल के घर के करीब एक नाला का निर्माण शुरु हुआ। जिसपर गुड्डू मंडल का कहना था कि इस जमीन किसी तरह के निर्माण पर रोक लगी है। और बिना एसडीओ के आदेश के निर्माण नहीं हो सकता। गुड्डू मंडल का आरोप है कि नाला निर्माण कर जमीन का अतिक्रमण करने की योजना है। जबकि पीड़ित युवक मनीष रंजन का कहना था कि नाला का टेंडर हुआ है। जिसके बाद उसका निर्माण किया जा रहा था।

Loading...