543 सांसदों पर भारी निशिकांत दूबे बोले ‘मेरा दावा गलत होने पर आपका जूता मेरा सिर’ Video

गोड्डा/झारखंड:  गोड्डा लोकसभा से बीजेपी के चर्चित सांसद निशिकांत दूबे ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने दावा किया है कि लोकसभा के सभी 543 सांसदों ने जितना काम किया है उससे कई गुणा ज्यादा काम गोड्डा लोकसभा में हुआ है। निशिकांत दूबे ने कहा कि अगर मेरा दावा गलत हुआ तो आपका जूता और मेरा सिर होगा। निशिकांत दूबे सोमवार को श्रमिक सम्मान समारोह में बोल रहे थे।

निशिकांत दूबे ने कहा कि मेरे सांसद बनने के बाद गोड्डा लोकसभा में 1 लाख करोड़ रुपये की योजना पर काम हो रहा है या होनेवाला है। उन्होंने कहा कि ये सारी योजनाएं गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के लोगों के लिए है। बातों बातों में उन्होंने ये भी कह दिया कि उन्होंने ये सारा काम केवल अपने लोकसभा क्षेत्र के लोगों के लिए किया है। गोड्डा में ना तो उनका कोई रिश्तेदार रहता है और ना ही उनके नाम पर यहां कोई जमीन है।

निशिकांत दूबे ने गोड्डा लोकसभा में आनेवाली योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि अगर लोकसभा के तमाम 543 सांसद में से किसी के भी लोकसभा क्षेत्र में इससे आधा भी काम हुआ होगा तो ‘आपका जूता होगा और मेरा सिर होगा।‘ उन्होंने कहा ये बात मैं पूरे दावे के साथ कह रहा हूं।

Loading...