गोड्डा: पहले मां योगिनी से मांगा आशीर्वाद, फिर बीजेपी सरकार पर किया हमला

गोड्डा/झारखंड:  रविवार को  बिहार के मधुबनी जिला से बेनीपट्टी विधानसभा से कांग्रेस विधायक भावना झा ने पत्थरगामा प्रखंड के बारकोप स्थित शक्ति पीठ योगिनी स्थान में पूजा अर्चना की। उन्हें योगिनी पीठ के महंत आशुतोष बाबा के द्वारा विधिवत रूप से पूजा अर्चना करायी गई। भावना झा ने शक्तिपीठ में माथा टेक कर देश और प्रदेश की समृद्धि हेतु मां योगिनी से आशीर्वाद मांगा।

पूजा अर्चना के बाद  मीडिया से बात करते हुए विधायक भावना झा ने कहा मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल है इन्होंने देश के युवाओं को महिलाओं को किसानों मजदूरों को ठगने का काम किया है। जितने भी वादे किए गए एक पर भी अमल नहीं किया इस सरकार ने। भाजपा की सरकार में भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला। आने वाले चुनावों में हर प्रदेश में गठबंधन के तहत चुनाव लड़ा जाएगा और 2019 में भाजपा  को जोरदार शिकस्त दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि गोड्डा में यूथ कांग्रेस बहुत ही सक्रिय रुप से संगठन का कार्य कर रही है। आने वाले चुनावों में युवाओं की भागीदारी मजबूत रूप से रहेगी। उनके साथ मुख्य रूप से बिहार से कांग्रेस ने नेत्री  श्वेता मिश्रा ,युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष नीरज चौरसिया, युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष सुमित कुमार बिट्टू , सोनी सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता प्रसनजीत सिंह, दीपक कुमार, मनोज कुमार, रविंदर ,सुमन , राजा आदि युवा कांग्रेसी मौके पर उपस्थित थे।

(Visited 73 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *