मेहरमा नाबालिग प्रकरण में नया मोड़, लड़की ने Video जारी कर बोली ‘अपनी मर्जी से भागी’

गोड्डा/झारखंड:  51 दिनों तक मेहरमा का नाबालिग प्रकरण पुलिस के लिए एक चुनौती बना रहा। मामला संवेदनशील इसलिए भी था क्योंकि ये दो समुदायों से जुड़ा मामला था। लिहाजा पुलिस भी इस मामले में फूंक-फूंक कर कदम आगे बढ़ा रही थी। लेकिन अब 51 दिनों के बाद खुद नाबालिग लड़की की तरफ से एक वीडिओ जारी किया गया है जिसमें उसने कबूल किया है कि उसे भगाया नहीं गया बल्कि वो अपनी मर्जी से गई थी और उसने उस लड़के के साथ शादी भी कर ली है।

लड़की ने वीडियो में कहा है कि वो अपनी मर्जी से लड़के के साथ जा रही है। लड़की ने कहा है कि उसके पिता ने अपहरण का जो आरोप लगाया है वो गलत है। जिस लड़के के साथ वो गई है उसके साथ वो पिछले चार साल से प्यार करती थी। लड़की ने ही अपने पिता पर ये आरोप लगाया है कि जिस दिन वो घर से भागी उसके अगली सुबह घरवाले उसकी शादी करवाने वाले थे। लेकिन वो शादी नहीं करना चाहती थी।

यही नहीं लड़की ने अपने वीडियो में कहा है कि उसकी मां उसे रोजाना नींद की गोली दिया करती थी। और घरवाले उसे ताले में बंद कर रखते थे। जिस दिन वो भागी उस रात उसने वो नींद की गोली नहीं खाई थी। जिसकी वजह से उसकी नींद सुबह जल्दी खुल गई।

यहां पर ये भी साफ कर देना जरुरी है कि newstrendindia इस वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है और वहीं से newstrendindia के हाथ भी लगा है ये वीडियो।

(Visited 252 times, 2 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *