गोड्डा: महागामा में दिन दहाड़े मर्डर से इलाके में दहशत, Video

गोड्डा/झारखंड:  जिले के महागामा में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। दिन दहाड़े कत्ल की इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। हलांकि अभी ये साफ नहीं हो सका है कि ये कत्ल किस वजह से की गई। लेकिन जिस तरह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है उससे ये शक जताया जा रहा है कि इसके पीछे कोई पुरानी रंजिश हो सकती है।

मृतक का नाम चामू लोहार था और वो ललमटिया के हाहाजोर का रहनेवाला था। महागामा से अपने घर लौटने के दौरान उसे उस वक्त पीछे से गोली मारी गई जब वो गोविंदपुर मोड़ से गुजर रहा था। पहले से ही घात लगाकर बैठे हमलावरों ने उसे चलती बाइक पर पीछे से गोली मारी। जिसके बाद वो वहीं पर गिर पड़ा। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

हत्या की ये वारदात दोपहर तकरीबन 12 बजे के करीब हुई। हत्या को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार होने में कामयाब रहे। दूसरी तरफ पुलिस भी हरकत में आ गई है।

हत्या की ये वारदात दोपहर तकरीबन 12 बजे के करीब हुई। हत्या को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार होने में कामयाब रहे। दूसरी तरफ पुलिस भी हरकत में आ गई है।

एसपी शैलेंद्र प्रसाद बर्णवाल खुद महागामा में वारदात वाली जगह पर पहुंचे हैं। उनके साथ एसडीपीओ महागामा भी हैं। इस मर्डर केस में शामिल हत्यारों की तलाश के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

इस कत्ल की वजह में जमीन विवाद भी निकलकर सामने आ रहा है। ललमटिया के राजमहल परियोजना में लोहार परिवार की भी काफी जमीन गई है। जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। उसी जमीन पर मालिकाना हक को लेकर लंबे वक्त से ये लड़ाई चल रही है। लेकिन जिस तरह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है उससे साफ हो जाता है कि इसकी योजना काफी पहले बनाई गई थी और चामू लोहार की रेकी भी अपराधियों द्वारा की गई थी। उसके बाद ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

(Visited 147 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *