गोड्डा: लोकसभा चुनाव लड़ने वाले सभी उम्मीदवार कृपया ध्यान दें

गोड्डा/झारखंड:  समाहरणालय सभागार में जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-उपायुक्त गोड्डा किरण पासी की अध्यक्षता में सभी राजनैतिक दलों के साथ बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपायुक्त ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 के सफल संचालन हेतु भारत निर्वाचन आयोग द्वारा दिये गये निर्देशों का पालन सुनिश्चित किया जाना है। अतः आप सभी  आयोग के द्वारा दिये गये निदेशों के पालन में सहयोग करें।
उपायुक्त किरण कुमारी पासी ने बताया कि चुनाव आयोग द्वरा निर्देशित है कि नाम निर्देशन दिनांक 22 अप्रैल से लेकर 29 अप्रैल तक होना हैं। 27 और 28 अप्रेल को अवकाश रहने के कारण नामांकन नहीं होगा। 30 अप्रैल को 11 बजे से  स्क्रुटनी होगी औऱ नाम वापसी  2मई को दोपहर 3 बजे तक होगी। उसके बाद सफल अभ्यर्थी को चुनाव चिन्ह आवंटन किया जायेगा।
बैठक में जानकारी दी गई कि नाम निर्देशन के समय अभ्यर्थी अधिकतम तीन  गाड़ी ही ला सकते हैं, और RO चेंबर में अधिकतम 5 व्यक्ति ही प्रवेश करेंगे तथा नामांकन पेपर के साथ नाजिर रसीद जमा करना आवश्यक है ।
उप विकास आयुक्त सुनील कुमार ने कहा कि अभ्यर्थी को प्रतिदिन का हिसाब रखना है। इसके लिए अभ्यार्थी को अलग से बैंक खाता खुलवाना होगा। इस अवसर पर  अपर समाहर्ता  रंजीत कुमार लाल , उप निर्वाचन पदाधिकारी विवेक कुमार सुमन और राजनीतिक दल के प्रतिनिधि उपस्थित थे ।
(Visited 100 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *