गोड्डा: लाइफ केयर अस्पताल में मरीज के मौत के बाद परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

गोड्डा/झारखंड:  निजी क्लीनिक लाइफ केयर अस्पताल पर मरीज के इलाज में लापरवाही का आरोप लगा है। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में सही समय पर इलाज नहीं मिल पाने की वजह से उनके मरीज की मौत हो गई। परिजनों ने अस्पताल के कर्मचारियों पर मारपीट का भी आरोप लगाया है। आरोप में कहा गया है कि जब मरीज की मौत के बाद ये सवाल पूछा गया कि डॉक्टर क्यों नहीं आए तो अस्पताल के कर्मचारियों ने परिजनों के साथ बदसलूकी की। और कर्मचारियों की तरफ से ये धमकी दी गई कि ज्यादा शोर मचाओगे तो अस्पताल से बाहर फिंकवा देंगे।

मृतक महिला पथरगामा की रहनेवाली थी। जिसे लाइफ केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन बार बार कहने के बाद भी कोई भी डॉक्टर उसे देखने के लिए नहीं आए। आखिरकार मरीज ने दम तोड़ दिया। जब मरीज के मर जाने की खबर अस्पताल कर्मचारियों तक पहुंची तो वो आनन फानन में मरीज को ऑक्सीजन लगाने लगे। लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी।

मीडियाकर्मी जब अस्पताल पहुंचे तो वहां पर उनसे बात करने के लिए कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था। बाद में डॉक्टर नरेंद्र कुमार ने कहा की मरीज की हालत पहले से ही गंभीर थी। और उसे बाहर ले जाने के लिए कहा गया था। इसी दौरान उसकी मौत हो गई।

परिजनों के साथ मारपीट के सवाल पर उन्होंने कुछ भी साफ साफ नहीं कहा। हलांकि गोल मोल जवाब देते हुए डॉ. नरेंद्र कुमार की तरफ से मारपीट की बात को खारिज करने की कोशिश की गई। अस्पताल की तरफ से सीसीटीवी खराब होने की बात भी कही जा रही है। अस्पताल में परिजनों के हंगामा के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

(Visited 96 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *