गोड्डा से ही लड़ूंगा लोकसभा चुनाव अगर हारा तो ये मेरी आखिरी लड़ाई होगी-प्रदीप यादव

गोड्डा/झारखंड:  लोकसभा चुनाव में किसका पलड़ा भारी रहेगा और किसके हाथ बाजी रहेगी इस बारे में फिलहाल कोई भविष्यवाणी करना मुमकिन नहीं। लेकिन शनिवार को गोड्डा लोकसभा को लेकर बहुत ही बड़ी खबर सामने आई। दरअसल गोड्डा लोकसभा सीट पूरे झारखंड में काफी अहम हो गया है। वजह है इस सीट पर जेवीएम से वर्तमान विधायक प्रदीप यादव की दावेदारी। क्योंकि उनकी इस दावेदारी ने महागठबंधन के भविष्य पर भी सवाल खड़ा कर दिया है।

प्रदीप यादव जो फिलहाल पोड़ैयाहाट से जेवीएम विधायक है उन्होंने गोड्डा लोकसभा से अपनी दावेदारी पेश कर दी है। ये दावे पहले भी की जाती थी लेकिन तब कयास ये लगाए जा रहे थे कि क्या कांग्रेस गोड्डा लोकसभा सीट पर जेवीएम उम्मीदवार को स्वीकार करेगी। इसी कयास को लेकर पूर्व में प्रदीप यादव की दावेदारी पर संशय के बादल मंडराने लगते थे।

लेकिन शनिवार को ये साफ हो गया कि इस लोकसभा सीट से प्रदीप यादव ही उम्मीदवार होंगे। इस खबर में पूरे लोकसभा की सरगर्मी बढ़ा दी है। वो इसलिए क्योंकि अगर प्रदीप यादव गोड्डा लोकसभा से जेवीएम के उम्मीदवार होते हैं तो फिर कांग्रेस किसे मैदान में उतारेगी। क्या कांग्रेस एक बार फिर से फुरकान अंसारी पर दांव खेलेगी। खैस ये बात भविष्य के गर्त में छिपा है। लेकिन वो भविष्य बहुत जल्द वर्तमान भी बन जएगा।

यहां पर बात प्रदीप यादव की करते हैं। गोड्डा लोकसभा सीट पर अपनी दावेदारी पेश करने के साथ ही उन्होंने एक और बड़ा एलान भी किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि यहां का बच्चा बच्चा जानता है कि इस लोकसभा को जेवीएम ही जीत सकती है। इसके आगे प्रदीप यादव ने कहा कि अगर गोड्डा लोकसभा चुनाव लड़ेंगे भी और जीतेंगे भी, अगर गोड्डा लोकसभा की जनता ने हमें नकारा तो ये मेरी अंतिम लड़ाई होगी।

(Visited 105 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *