गोड्डा: अदाणी फाउंडेशन के खर्च पर सब जूनियर नेटबॉल खिलाड़ी भिवानी रवाना, कंपनी से कहा शुक्रिया मेहरबानी

गोड्डा/झारखंड:  जीत के जज्बे से लबरेज जिले के 32 नौनिहालों की टीम 25वीं सब जूनियर नेटबॉल प्रतियोगिता में शामिल होने रवाना हो गई। राष्ट्रीय स्तर के नेटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन 17 से 20 जुलाई तक हरियाणा के भिवानी जिले में होगा। नेटबॉल एसोशिएशन के सचिव गुंजन कुमार झा और राष्ट्रीय स्तर की नेटबॉल खिलाड़ी मोनालिसा सभी 32 खिलाड़ियों को लेकर सोमवार को गोड्डा से भिवानी के लिए रवाना हुई।
गोड्डा से रवाना हुए खिलाडियों में 15 लड़के और 17 लड़कियां शामिल हैं। अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों को सर्वोच्च प्राथमिकता देने वाली संस्था अदाणी फाउंडेशन ने पूरी टीम के आने-जाने का खर्च उठाया है। दरअसल राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में शामिल होने जा रहे अधिकांश बच्चे समाज के बेहद निम्न आय वर्ग के परिवारों से आते हैं। कुछ बच्चों ने बताया कि वो जीवन में पहली बार ट्रेन की सवारी करने जा रहे हैं। खिलाड़ियों का प्रतिनिधित्व करते हुए मोनालिसा ने अदाणी फाउंडेशन के प्रति अपना आभार प्रकट किया।
बहरहाल कहते हैं, सिर्फ पंख से कुछ नहीं होता उड़ान तो हौसले से होती है और राष्ट्रीय स्तर के नेटबॉल प्रतियोगिता में शामिल होने जा रहे गोड्डा के बच्चों में हौसले की कमी नहीं है। टीम को विदाई देने वालों में बच्चों के माता-पिता के अलावा अदाणी फाउंडेशन के अधिकारी भी मौजूद थे।
सब जूनियर नेटबॉल प्रतियोगिता में शामिल लड़कों की सूची
मोहित राज, मोनू कुमार, जितेन्द्र रजक, करन महतो, अमर महतो, दुर्योधन महतो, मनोहर रमानी, ज्योतिष यादव, मनीकांत ठाकुर, परमेश्वर मड़ैया, प्रकाश साह, उमेश साह, सुबोध मंडल, मोतीलाल मरांडी, जयकांत महतो, बाबूराम हेम्ब्रम
लड़कियों की सूची
कावरी कुमारी, श्वेता कुमारी,सुधा कुमारी, करूणा कुमारी, लीलावती सोरेन, आरती कुमारी, शीला मुर्मू, जूली कुमारी, टेरेसा हेम्ब्रम, मीना सोरेन, संगीता सोरेन, नीलम किस्कू, पूनम किस्कू, रानी कुमारी, सुशीला कुमारी, अमृता कुमारी, अंशिका राज
(Visited 66 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *