गोड्डा: अदाणी फाउंडेशन ने कराया जीतपुर में टैलेंट हंट कार्यक्रम

गोड्डा/झारखंड:  स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अदाणी फाउंडेशन की ओर से जीतपुर में बच्चों के टैलेंट हंट का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस टैलेंट हंट कार्यक्रम में वीणा भारती रेसिडेंसियल स्कूल, पोडैयाहाट, एवरग्रीन पब्लिक स्कूल, गोड्डा, नवजीवन आदिवासी छात्रावास, मानिक बथान, विश्व भारती पब्लिक स्कूल, गोड्डा और जीतपुर स्कूल के बच्चों ने हिस्सा लिया।

दरअसल आदिवासी और पहाडिया जनजाति के तकरीबन 300 बच्चों की पढ़ाई-लिखाई का खर्च अदाणी फाउंडेशन की ओर से वहन किया जाता है, जो इन स्कूलों में पढ़ते हैं। स्वतंत्रता दिवस के थीम पर बच्चों ने एक से बढ़ कर एक कार्यक्रम पेश किए। स्वागत नृत्य अदाणी फाउंडेसन की ओर से चलाए जा रहे सक्षम सिलाई सेंटर से जुड़ी लड़कियों की ओर से प्रस्तुत किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रभाकर झा थे। जिन्होंने झंडा फहरा कर कार्यक्रम की शुरूआत की। मंच का संचालन आनंद कुमार कर रहे थे, जबकि कार्यक्रम के दौरान एंकरिंग पौलुस हेम्ब्रम और मेरी मारग्रेट कर रही थी। कार्यक्रम में वड़ी संख्या में स्थानीय स्कूलों के बच्चे और उनके अभिभावकों के अलावा जीतपुर प्रधान सृजल सोरेन, पहाड़पुर प्रधान हरेराम मुर्मु, कैराजोरी प्रधान चुढ़की बेसरा, सुंदरपहाड़ी प्रधान सनोति मारांडी, दाहूबेड़ा प्रधान मनोज पहाड़िया आदि प्रमुख लोग मौजूद थे।

टैलेंट हंट कार्यक्रम खत्म होने के बाद मुख्य अतिथि प्रभाकर झा के अलावा अदाणी फाउंडेशन के सीएसआर हेड सुबोध सिंह, मनोज प्रभाकर, नितेश श्रीवास्तव, अंतरिक्ष त्रिपाठी, रवि भूषण, मिहिर झा आदि ने बच्चों को पुरस्कार दिया।

(Visited 23 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *