गोड्डा: पेड़ पर लटकी मिली लड़की की लाश, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

गोड्डा/झारखंड:  देवडांड़ के दलदली गांव के पास पेड़ पर लड़की का शव लटकता हुआ पाया गया था। जिसके बाद इलाके में ये आशंका जताई जा रही थी कि लड़की की हत्या की गई है। लेकिन पुलिस जांच में मामला खुदकुशी का बताया गया है। पुलिस की तरफ से दावा किया गया है कि लड़की मानसिक तौर पर बीमार थी और उसने खुदकुशी की है। इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि

देवडांड़ थानांतर्गत ग्राम -दलदली  के पास पलास के पेड़ में एक लड़की ने फांसी लगा ली। इस घटना की जांच थाना प्रभारी देवडॉड़ से कराई गई। जांच के बाद आवेदक सुफल मुर्मू, ग्राम-तेलनी, थाना-पथरगामा, जिला-गोड्डा ने एक आवेदन देकर जानकारी दी है कि उनकी लड़की मनिका मुर्मू की दिमागी हालत खराब थी। वो 21 जनवरी से अपने घर से लापता थी।

पुलिस के मुताबिक जब पेड़ से एक लड़की की लाश के बारे में जानकारी मिली तो परिजन बाघमारा पहुंचे। जिसके बाद देखा गया कि इनकी लड़की दुपट्टे से फाँसी लगा ली है और उसकी मौत हो चुकी  है। लड़की का जीभ निकला हुआ पाया गया। पुलिस के मुताबिक परिजनों ने लिखित आवेदन दिया गया कि इसमें किसी का दोष नहीं है। 

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक गांव की महिलाओं की नजर पेड़ से लटकती लाश पर पड़ी थी। जिसके बाद ये खबर हर तरफ फैल गई। ग्रामीणों ने शुरुआत में ही कहा था कि लड़की उनके गांव की नहीं है।

(Visited 150 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *