गोड्डा: फुटबॉल टूर्नामेंट में जामजोरी की टीम ने मारी बाजी

गोड्डा/झारखंड:  श्री श्री 108 बम काली पूजा समिति रमला संथाली द्वारा आयोजित दो दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन हो गया। इसमें फाइनल मुकाबला जामजोरी पथरगामा और मकुंडी संथाली के बीच हुआ , जिसमें जामजोरी की टीम ने पेनाल्टी शूट आउट में 4- 3 से खिताब अपने नाम किया ।
प्रथम पुरस्कार के रूप में जामजोरी की टीम को दस हज़ार रुपये का इनाम भाजयुमो ज़िला अध्यक्ष के हाथों दिया गया , द्वितीय पुरस्कार रमला संथाली को सात हजार रुपये और तीसरे और चौथे नंबर की टीम को 4000 – 4000 का पुरस्कार दिया गया । खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए भाजयुमो जिलाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा की भले ही भारत में फुटबॉल सिर्फ कुछ ही राज्यों में लोकप्रिय हो। लेकिन पूरे विश्व में फुटबॉल सबसे अधिक लोकप्रिय खेल है और आज जो भारतीय क्रिकेट टीम में झारखंड का परचम लहराने वाले महेंद्र सिंह धोनी है वह भी पूर्व में फुटबॉलर थे। इसलिए आप सभी को गर्व होना चाहिए कि आप एक ऐसे खेल से जुड़े हुए हैं जो पूरे विश्व के हर देश में खेला जाता है।
उन्होंने कहा अगले वर्ष सरस्वती पूजा के अवसर पर भी यहांं पर एक भव्य टूर्नामेंट का आयोजन कराया जाएगा। मौके पर डुमरिया पंचायत के मुखिया शंभु पंडित, समाजसेवी दिव्य प्रकाश , दिवाकर पंजियारा ,  कृष्ण युवा क्लब के सचिव संतलाल किस्कु , इतवारी मुर्मू , दिलीप मंडल , धर्मेंद्र कुमार मंडल , कृष्ण पंडित , अमरेश कुमार , दिलीप मंडल , अजय ठाकुर , टेंपो मुर्मू उपस्थित थे ।
(Visited 38 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *