गोड्डा: ईव टीजिंग में गिरफ्तार मनचला पुलिस पर हुआ हमलावर, पहुंचा हवालात, Video

गोड्डा/झारखंड: गोड्डा कॉलेज के सामने पुलिस के हत्थे चढ़े इस मनचले के तेवर तो देखिये। लड़की को छेड़ते हुए जब पुलिस के शिकंजे में फंसा तो दिखाने लगा अपनी हेकड़ी। कानून को ये किस कदर कमजोर समझ रहा है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जब मौके पर पहुंची पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया तो ये पुलिस पर ही बरस पड़ा। साफ तौर पर ये मनचला पुलिस को धमकी दे रहा है। जब सामने खड़ी पुलिस ने इसे ये बताया कि वो जो भी कर रहा है वो गलत है तो पुलिस पर हमला कर बैठा।

दरअसल पुलिस को 100 नंबर पर ये जानकारी मिली थी कि गोड्डा कॉलेज के गेट पर एक मनचला लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहा है। इस कॉल के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो इसकी हेकड़ी शुरु हो गई। आखिरकार पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया। लेकिन इस मंजनू के सिर पर इश्क का बुखार कुछ इस कदर हावी था कि ये पुलिस से ही उलझ बैठा। लड़की गोड्डा कॉलेज बीएड की परीक्षा देने गई थी। लड़की के घरवालों के मुताबिक पिछले 6 महीने से ये लड़की को परेशान कर रहा था।

जिसके बाद पुलिस को अपना असली रंग दिखाना पड़ा। इस बिगड़ैल को काबू में करने के लिए ऐसा करना जरुरी भी था। बताया जा रहा है जिस मनचले को पुलिस ने लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है वो एसडीओ ऑफिस का स्टाफ है। शायद इसी का खुमार इसके सिर पर चढ़ कर बोल रहा था। आरोपी का नाम संचित झा है। अब ये हवालात के पीछे है और इसके खिलाफ पुलिस पर हमला करने और छेड़खानी के मामले में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है।

Loading...