गोड्डा: पकड़ा गया बिजली विभाग का बड़ा झूठ, कैसे दूर होगी समस्या, Video

गोड्डा/झारखंड:  शहर में बिजली की हालत सुधारने के लिए अनशन भी हो चुका है, प्रदर्शन भी हो चुका है लेकिन हालात में कुछ खास बदलाव नहीं आया। विभाग की तरफ से बिजली सुधार की दिशा में काम करने के दावे किये जा रहे हैं। उसी दावे की हकीकत का पता लगाने समाजसेवी बच्चू झा और सुरजीत झा एग्जीक्यूटिव इंजीनियर गोपाल प्रसाद बर्नवाल के दफ्तर पहुंचे।

बिजली विभाग के अधिकारी से ये जनकारी मांगी गई कि आखिर काम की गति इतनी सुस्त क्यों है। इसपर बिजली विभाग के बाबू का कहना था कि उन्हें जो सामान मिलते हैं वो किस्तों में मिलते हैं। जिस वजह से काम भी किश्तों में हो रहा है। और यही सबसे बड़ी वजह काम में देरी की है।

जब उनसे ये पूछा गया कि आज (शुक्रवार) कहां पर काम चल रहा है। तो फोन पर उन्होंने जानकारी हासिल करने के बाद कहा पथरगामा और गांधीग्राम के बीच मेन रोड के बगल में काम चल रहा है। लेकिन जब बच्चू झा और सुरजीत झा उनके बताए जगह पर पहुंचे तो वहां पर वैसा कोई काम नहीं चल रहा था जिसके बारे में कुछ ही मिनट पहले एग्जीक्यूटिव इंजीनियर गोपाल प्रसाद बर्नवाल ने बताया था।

इसके बाद सवाल उठ रहा है कि विभाग जनता को धोखे में रख रही है या फिर विभाग खुद धोखे में है। कुल मिलाकर इस धोखे के खेल में नुकसान शहर की जनता का हो रहा है।

(Visited 17 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *