गोड्डा: दशहरा पर ट्रैफिक संभाल रहे कैडेट्स के लिए मारवाड़ी युवा मंच की मिठाई, Video

गोड्डा/झारखंड: शहर में दशहरा जैसे पर्व पर प्रशासन के लिए सबसे बड़ी चुनौती होती है ट्रैफिक मैनेज करना। गाड़ियों की बढ़ती संख्या और लोगों की भीड़ इस चुनौती को कई गुणा बढ़ा देती है। इसबार इस चुनौती से निपटने के लिए पुलिस की तरफ से एक एक्सपेरिमेंट किया गया। जिसके तहत शहर के अलग अलग जगहों पर एनसीसी और स्काउट्स और गाइड के कुल 52 कैडेट्स को ट्रैफिक मैनेजमेंट के काम में लगाया गया।

पुलिस की तरफ तैनात अधिकारियों के साथ-साथ इन कैडेट्स को उनकी मदद के लिए ट्रैफिक मैनेजमेंट में लगाया गया था। लेकिन जिस जज्बे के साथ इन लोगों इस जिम्मेदारी को निभाया उसे देखकर हर कोई दंग है। शहर भर में इनके इस सराहनीय काम की चर्चा हो रही है।

दसमीं के दिन मारवाड़ी युवा मंच की तरफ से इन कैडेट्स के इस सराहनीय काम के लिए इन्हें मिठाई बांटी गई। इस मौके पर नगर थाना अध्यक्ष रेणु गुप्ता भी मौजूद थीं। खुद रेणु गुप्ता मानती हैं कि इन कैडेट्स की वजह से उन्हें काफी मदद मिली। जिले के एसपी राजीव रंजन सिंह इसे एक प्रयोग के तौर पर आजमाया था। लेकिन जिस तरह की सराहना इनलोगों को मिल रही है उसके बाद ये कहा जा सकता है कि इन्होंने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है।

(Visited 60 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *