गोड्डा डीसी का संदेश ‘सोशल डिस्टेंसिंग और 12 दिन घर से बाहर न निकलने की लें शपथ’

गोड्डा/झारखंड:  देश भर में फैल रहे कोरोना के संक्रमण को देखते हुए हर राज्य की सरकार और प्रशासन हर संभव कोशिश कर रही है कि इस बीमारी को फैलने से रोका जा सके। गोड्डा प्रशासन की तरफ से भी इसे लेकर शुरुआत से ही सावधानी बरती जा रही है। गोड्डा पुलिस की भूमिका भी इस कोशिश में सराहनीय है। पुलिस और प्रशासन की तरफ से लॉक डाउन  के दौरान हर वो कोशिश की गई है जिससे कि लोगों को उनके जरूरत का सामान घर पर ही उपलब्ध हो जाए।
जरुरतमंद लोगों को भूखा न सोना पड़े इसके लिए गोड्डा पुलिस की तरफ से जिलेभर के 15 थानों में कम्युनिटी किचन की शुरुआत की गई। जहां लोगों को मुफ्त भोजन उपलब्ध है। लेकिन इसके बाद भी कई बार देखा ये जाता है कि लोग अपने घरों से बिना वजह के बाहर निकल जाते हैं। ऐसा कर लोग न केवल अपने जीवन को बल्कि पूरे समाज को खतरे में डालते हैं। पुलिस और प्रशासन की तरफ से रोजाना लोगों से ऐसा न करने की अपील की जाती है।
उपायुक्त गोड्डा सुनील कुमार ने रामनवमी के शुभ  अवसर पर गोड्डा जिले वासियों संदेश दिए की  रामनवमी के पावन अवसर पर समस्त जिलेवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। आज रामनवमी है। भगवान श्री राम के जन्म उत्सव। भगवान श्री राम का आदर्श जीवन हमें सदाचार, सहनशीलता, सहृदयता और मैत्री-भाव का संदेश देता है। राम नवमी के शुभ अवसर पर यह शपथ ले कि कोरोना वायरस को लेकर देशव्यापी लॉकडाउन में सोशल डिस्टेंस का पालन करेंगे और लॉक डाउन के शेष बचे 12 दिन अपने-अपने घरों से नहीं निकलेंगे। आपका घर से नहीं निकलना ही आपके परिवार के सदस्यों की सुरक्षा करना है।
(Visited 54 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *