गोड्डा: मेहरमा में दो दिवसीय डे-नाईट क्रकेट टूर्नामेंट की शुरुआत हुई

गोड्डा/झारखंड: आज यानि 30 मार्च को मेहरमा प्रखंड अंतर्गत हैंडसम  यूथ क्रिकेट क्लब डोय  के सौजन्य से दो दिवसीय नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरुआत की गई। नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट  का उद्घाटन मुख्य अतिथि  युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष नीरज चौरसिया ने फीता काटकर किया। टूर्नामेंट का शुभारंभ  करते हुए नीरज चौरसिया ने सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर परिचय प्राप्त किया और उन्हें टूर्नामेंट में भागीदारी के लिए शुभकामना दी।

नीरज चौरसिया ने नौजवानों को संबोधित करते हुए कहा की खेल के माध्यम से यहां के युवाओं ने भाई चारा का एक संदेश दिया। खेल से शारीरिक और बौद्धिक क्षमता का विकास होता है। ग्रामीण स्तर के खिलाड़ियों में भी प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, बस मेहनत और जुनून मौके की जरुरत है। वे भी खेलें से प्रो राष्ट्रीय लेवल पर खेल कर क्षेत्र का नाम रौशन कर सकते हैं। ग्राणीण प्रतिभा को सामने लाने में युवा कांग्रेस की तरफ से हर संभव मदद की जाएगी।

उद्घाटन मैच मोढिया और डोय  के बीच खेला गया। टूर्नामेंट में कुल 24 टीमों ने  हिस्सा लिया। मैदान पर मौजूद दर्शक इस टूर्नामेंट को लेकर काफी उत्साहित दिखे। मौके पर क्लब के अध्यक्ष नाहिद अख्तर पंकज कुमार अनवर गुड्डू मोहम्मद जमील आदि की भूमिका सराहनीय रही।

Loading...