गोड्डा: गुप्त सूचना और पुलिस की तत्परता से पकड़े गए गो तस्कर, 8 पशुधन बरामद

गोड्डा/झारखंड:  जिला मुख्यालय से कुछ दूरी पर चांदनी चौक के करीब बंका घाट में गो तस्करी का खुलासा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से एक ड्राइवर, एक खलासी और एक तस्कर शामिल है। इनके पास से 8 गोवंश भी बरामद हुए हैं। जिन्हें दो वैन में लादकर ले जाया जा रहा था। ये कार्रवाई एसपी शैलेंद्र प्रसाद बर्णवाल के निर्देश पर की गई। एसपी को गोवंश की तस्करी की गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद ये कार्रवाई की गई और गो तस्कर पकड़े गए।

इन सभी गायों को बुरी तरह से वैन में भरकर ले जाया जा रहा था। शुरुआती पूछताछ में ये बात सामने आई है कि इन्हें धोरैया से खरीदा गया था। और बंगाल ले जाया जा रहा था। ये बात भी सामने आई है कि इन्हें बंगाल में बूचड़खाने में बेचा जाता था। लेकिन इसबार सटीक सूचना और पुलिस की मुस्तैदी के बदौलत गो तस्कर पकड़े गए।

पशु तस्करी में घनश्याम यादव का नाम सामने आ रहा है। पुलिस ने सभी मवेशियों को अपने कब्जे में ले लिया है। मामले में अभी पूछताछ जारी है। एसपी शैलेंद्र प्रसाद बर्णवाल ने कहा कि ये बात सामने आई है कि धोरैया हाट से मवेशियों को खरीदकर गोड्डा-पाकुड़ होते हुए बंगाल ले जाया जाता था। इस मामले में जांच चल रही है। और भी जो लोग इसमें शामिल होंगे उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

(Visited 16 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *