गोड्डा: व्यापारी वर्ग के Covid 19 टेस्ट के लिए लगाया गया जांच शिविर

गोड्डा/झारखंड:  सोमवार को भी आम दुकानदारों फुटपाथ दुकानदारों ठेला खोमचा विक्रेता मीट मछली विक्रेता कि कोरोना संक्रमण के प्रसार के रोकथाम हेतु स्थानीय प्राइवेट बस स्टैंड परिसर, मीट मंडी परिसर तथा कारगिल चौक के पास कोविड – 19 की जांच के लिए जांच शिविर लगाया गया। जांच शिविर में काफी संख्या में लोगों ने अपनी जांच भी करवाई।
अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा श्री ऋतुराज ने इस उपलक्ष्य पर कहा की जांच शिविर में जिन दुकानदारों ने जांच नहीं कराई है वह इसे अवश्य करा लें। महोदय ने जानकारी देते हुए बताया कि माइकिंग के ज़रिए इसका प्रचार-प्रसार भी कराया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि दुकानदार अपना एवं अपने कर्मियों का कोरोना जांच अनिवार्य रूप से कराना सुनिश्चित करें। बिना कोरोना जांच कराए दुकान नहीं खोलेंगे, पकड़े जाने पर दुकान बंद कराते हुए विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस तरह की जांच पूरे शहर में की जाएगी। अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा श्री ऋतुराज ने आम दुकानदारों फुटपाथ दुकानदारों ठेला खोमचा विक्रेता मीट मछली विक्रेता से आग्रह करते हुए कहा कि आप सभी इन जांच शिविरों में स्वयं जाकर जांच कराएं।
उन्होंने कहा कि जिन दुकानदारों की जांच रिपोर्ट उनके दिए गए मोबाइल नंबर पर नेगेटिव आएगी, वह सभी दुकानदार उस मैसेज को जब अगली बार उनके दुकानों पर जांच करने जाएंगे उस मैसेज को दिखाना अनिवार्य है। नेगेटिव रिपोर्ट वाली मैसेज जांच करने गए पदाधिकारी को दिखाना आवश्यक है अन्यथा उन पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने दुकानदारों से अपील करते हुए कहा कि आप सभी इस विशेष पहल में सहयोग करें तथा जांच के लिए सैंपल दें।
कोरोना (COVID-19) आपातकालीन डायल नंबर
जिला नियंत्रण कक्ष  – 06422-222002, 1950,100
(Visited 101 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *