गोड्डा: बिना मास्क और बिना काम बाहर घूमते पकड़े गए तो होगी कार्रवाई-SP

गोड्डा/झारखंड:  पुलिस अधीक्षक गोड्डा वाई एस रमेश के निर्देशानुसार जिले के प्रत्येक थाना अंतर्गत साफ सफाई का अभियान पुलिस पदाधिकारियों एवं कर्मियों के द्वारा चलाया गया। यह अभियान कोरोना वायरस के वढ़ते  संक्रमण के बचाव एव़ं रोकथाम के लिए चलाया जा रहा है। ताकि थाना क्षेत्र को संक्रमण से बचाया जा सके।
पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश के द्वारा बताया गया कि कोरोना वायरस (कोविड -19) को लेकर जिलेवासियों के द्वारा लॉक डाउन के अनुपालन सख्ती से किए जाएं।
उनके द्वारा कहा गया कि पुलिस पदाधिकारी अनावश्यक वाहन लेकर घूमने वालों पर सख्त कार्रवाही करें। जिले के सभी थाना प्रभारियों को लॉकडाउन को शत प्रतिशत लागू कराने का निर्देश दिया गया।  उन्होंने बताया कि लॉकडाउन की अवधि 31 जुलाई2020 तक बढ़ा दी गई है। शहर के अलावा सभी प्रखंड मुख्यालयों में भी इसका अनुपालन शतप्रतिशत कराया जाए।
यदि कोई भी व्यक्ति बेवजह सड़कों पर घूमता दिखाई पड़े और लॉकडाउन का अनुपालन नहीं करता हुआ दिखाई पड़े उसके विरुद्ध पुलिस पदाधिकारी  कार्रवाई करें। घरों से बाहर निकलते समय मास्क का उपयोग एवं सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करें। वैसे व्यक्ति जो बिना मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग के अनुपालन करते हुए पकड़े जाएंगे उन्हें दंडित किया जाएगा।
(Visited 70 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *