गोड्डा: भोंपू बजाकर जनता को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए किया जा रहा जागरूक

Spread the love

गोड्डा/झारखंड: उपायुक्त गोड्डा भोर सिंह यादव के निर्देश पर कोविड-19 के संक्रमण से आम लोगों के बचाव हेतु गोड्डा शहर के चौक चौराहों में घर से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग तथा सामाजिक दूरी का अनुपालन कराने के लिए कारगिल चौक, रौतारा चौक, सरकंडा चौक, कॉलेज चौक, पथरा चौक, रामनगर सहित अन्य चौक- चैराहो पर जिला जनसंपर्क द्वारा माइकिंग के जरिए आने जाने वाले लोगो को मास्क का प्रयोग एवं सोशल डिस्टेनसिंग का पालन करने के लिये प्रेरित किया जा रहा है।

माइकिंग के जरिए गोड्डा शहर वासियों को यह जानकारी दी जा रही है कि कोरोना वायरस फिर से पूरे देश में काफी तेजी से बढ़ रहा है जिसको देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा सघन मास्क चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। सभी जिले वासियों से अनुरोध है कि जब भी घर से बाहर निकले मास्क का प्रयोग अवश्य करें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। कोरोना वायरस से बचाव को लेकर इन सब नियमों का पालन नहीं करने पर जिला प्रशासन द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हाल के दिनों में कोरोना संक्रमण के रोजाना नए आंकड़े सामने आ रहे हैं। जिसे देखते हुए पिछले दिनों प्रधानमंत्री ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग भी की थी। जिसके बाद राज्यों की तरफ से संक्रमण को रोकने के लिए हर जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *