गोड्डा: संगठन की मजबूती के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कही अपनी ‘मन की बात’

गोड्डा/झारखंड: गुरुवार को महागामा प्रखंड कांग्रेस कार्यालय में प्रखंड अध्यक्ष फिरोज अख्तर के अध्यक्षता में एक बैठक रखी गई। जिसमें गोड्डा ज़िला अध्यक्ष दिनेश यादव मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस बैठक में संगठन को लेकर बैठक हुई। जिसमें सभी कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता ने अपनी अपनी बात संगठन को मजबूती को लेकर रखी।

पार्टी को ये एहसास है कि चुनाव करीब है। विपक्ष का सबसे बड़ा एजेंडा ये है कि बीजेपी सरकार को सत्ता से बेदखल करना है। लेकिन ये तभी संभव है जब संगठन मजबूती से जमीनी स्तर पर काम करे। इसी सोच को पार्टी अपने कार्यकर्ताओं तक पहुंचाने की भी कोशिश कर रही है। क्योंकि किसी भी संगठन के लिए कार्यकर्ता रीढ़ की हड्डी होते हैं। पार्टी को मजबूत करने में उनकी अहम भागीदारी होती है। यही वजह है कि जिला कांग्रेस की तरफ से लगातार कार्यकर्ताओं को एकजुट कर पार्टी हित में काम करने के लिए प्रेरित कर रही है।

इस बैठक में ओबीसी ज़िला अध्यक्ष राकेश कुमार, एस टी ज़िला अध्यक्ष धर्मेंद्र पासवान,ध्रुव सिंह,  निरंजन सिन्हा,शाहजहां,बुलबुल मो जहिर,इरफान काजी,फतेह आलम,आसिफ,साकिब,साकिर सोशल मीडिया अभिनव कुमार सिंह आदि दर्जनों कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद थे।

(Visited 24 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *