गोड्डा: CM के जन चौपाल में हाथ से माइक छीनने पर भड़कीं जिला परिषद उपाध्यक्ष, Video

गोड्डा/झारखंड:  CM रघुबर दास ने जिस मकसद से जन चौपाल लगाया था और इस जन चौपाल को लेकर जिस तरह की प्रतिक्रिया सामने आई उसने इस चौपाल की कामयाबी पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया। क्योंकि सीएम के सामने अपनी बात रखने वाले ज्यादा थे और सीएम के पास उनकी बात सुनने का वक्त कम था। जिसका नतीजा ये रहा कि ज्यादातर लोगों की बात उनके मन में ही रह गई।

पोड़ैयाहाट विधानसभा के कृषि महाविद्यालय में लगे इस जन चौपाल में बखेड़ा तब शुरु हुआ जब जिला परिषद उपाध्यक्ष लक्ष्मी चक्रवर्ती अपनी बात पूरी तरह से सीएम के सामने नहीं रख सकीं। लक्ष्मी चक्रवर्ती सीएम के सामने जिले की समस्या रख रही थीं। लेकिन उनका आरोप है कि उन्हें बीच में ही रोक दिया गया। वो अपनी पूरी बात नहीं रख सकीं।

लक्ष्मी चक्रवर्ती ने कहा कि जन चौपाल का प्रचार खूब किया जा रहा है लेकिन जनता को अपनी बात रखने का मौका नहीं दिया जा रहा है। उनका आरोप था कि उसके साथ वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों की तरफ से बदसलूकी भी की गई। उनके हाथ से माइक छीन लिया गया। लक्ष्मी ने आरोप लगाया कि पुलिस की तरफ से उन्हें चुप रहने के लिए कहा गया। उन्होंने बताया उन्हें कहा गया अगर वो चुप नहीं रहेंगी तो उन्हें बाहर निकाल देने की धमकी दी गई।

(Visited 84 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *