गोड्डा: ट्रैफिक पुलिस से मारपीट करने वाला बिगड़ैल रईसजादा पहुंचा हवालात, Video

गोड्डा/झारखंड: BR 01 CG 9499 नंबर स्विफ्ट कार को पीछे से लेकर आगे तक देखने पर अंदाजा लग जाता कि इसके मालिक ने अदालत की गाइडलाइन और ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। कार पर अदालत की मनाही के बावजूद काली फिल्म चढ़ी है। और इस कार को चलानेवाले रईसजादे ने भी अपनी आंखों पर काली पट्टी चढ़ा रखी थी। करगिल चौक पर  ट्रैफिक के नियम का उल्लंघन कर नो इंट्री में कार लेकर जाने की जिद पर अड़े रईसजादे को जब ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने रोकने की कोशिश की तो अपनी ऊंची रसूख बताने लगा बिगड़ैल रईसजादा प्रमोद रजक। ये अकेला नहीं था कार में पूरी परिवार बैठी थी। साथ में एक आरोपी और भी था जिसका नाम रवि रंजन है।

इसे भी पढ़ें

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बोले ‘ब्राह्मण हूं नाम में चौकीदार नहीं लगा सकता’

ट्रैफिक कांस्टेबल मंटू कुमार झा ने जब इसे ट्रैफिक नियम ना तोड़ने और नो इंट्री में जाने से रोका तो आरोपियों ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी के साथ मारपीट शुरु कर दी। हंगामा बढ़ता देख और भीड़ अपना आपा ना खो दे इसलिए अतिरिक्त पुलिस बुलाई गई। जिसके बाद आरोपी मौके से भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन पुलिस ने उसे धर दबोचा। एक आरोपी बिहार के पटना के करीब दानापुर का जबकि दूसरा डाढ़ै का रहनेवाला बताया जाता है।

इसे भी पढ़ें

सपना चौधरी बोलीं मैं कभी कांग्रेस में शामिल नहीं हुई, राज बब्बर ने किया था सपना का स्वागत

शनिवार की शाम पांच बजे करगिल चौक पर रईसजादे की इस हेकड़ी को वहां मौजूद लोगों ने भी अपनी आंखों से देखा। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोग ट्रैफिक पुलिस का बचाव करने सामने आए। लेकिन ऊंची रसूख की दम पर इतरानेवाला प्रमोद रजक और रवि रंजन अपने किये पर शर्मिंदा होने की बजाय वहां मौजूद लोगों से ही उलझ गया। जिसके बाद हाथापाई भी हुई।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी के साथ मारपीट और सरकारी काम में बाधा डालने जैसे संगीन आरोप के तहत केस दर्ज किया गया है।

(Visited 21 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *