गोड्डा: हफ्तेभर में दूसरी बार हुई बाइक चोरी, CCTV में कैद वारदात, चोर चुस्त, पुलिस सुस्त

गोड्डा/झारखंड:  दूर दराज की बात तो छोड़ ही दीजिये इस शहर में दिन दहाड़े चोरी की जा रही है। पलक झपकते चोर बाइक लेकर फरार हो रहा है। शुक्रवार को गोड्डा भागलपुर रोड पर निदान अल्ट्रासाउंड के सामने से एक बाइक चोरी हो गई। बाइक का नंबर JH17 J- 8030 है। ये बाइक प्रकाश कुमार अग्रवाल की है। जो गोड्डा जिले के ही पथरगामा के रहनेवाले हैं।

चोरी की ये घटना दोपहर ढाई बजे के करीब हुई है। चोरी की ये घटना निदान अल्ट्रासाउंड में लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई। लेकिन चोर का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है।

पीड़ित प्रकाश कुमार के मुताबिक चोर ने 20 मिनट भीतर चोरी की इस घटना को अंजाम दिया है। वो निदान अल्ट्रासाउंड में आए थे। बाइक बाहर में खड़ी कर वो भीतर गए लेकिन जब 20 मिनट में बाहर निकले तो उनकी बाइक नहीं थी।

सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि चोर पहले बाइक पर आकर बैठता है। उसके बाद वो चाबी बाईक में लगाता है और कुछ सेकेंड में ही बाइक लेकर फरार हो जाता है। चोर ने सफेद शर्ट और काली पैंट पहन रखी है।

इससे पहले 10 सितंबर को भी बाइक चोरी की घटना हुई थी। जिसके पीड़ित को थाने में शिकायत दर्ज करवाने के लिए तीन बार चक्कर लगाने पड़े थे। जिसके बाद घटना के तकरीबन 12 घंटे बाद उसकी शिकात दर्ज की गई थी।

(Visited 112 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *